दुबई के लोगों के ये शौक जानकर दंग रह जाओगे, नंबर 1 तो खाने की चीज है...!

दुबई में तेल की बड़ी मात्रा के वजह दुबई के लोगों के पास बहुत पैसा है जिसके चलते सभी लोग आत्मनिर्भर हो गए हैं और अपने शौक पूरे करते हैं, तो चलिए शुरू करते हैं।

5. सोने का आईफोन ipad फोन


यदि आप दुबई में सेवन स्टार होटल जाओगे तो आपको आईफोन ipad आपको टेबल पर दिखाइए देगा जो वहां के लिए कोई बड़ी बात नहीं है दुबई के लोग काफी ही आलीशान जीवन जीते हैं दुबई के पास पैसा होने के वजह वह महंगे से महंगे शौक पूर्ण करते हैं।

4. सोने का कैमरा


दुबई में तो आप सोने का कैमरा भी देख सकते हैं जो वहां के लिए आम बात है दुबई में लोग पैसे खर्च करने का बहाना ढूंढते हैं दुबई में ज्यादातर ऐसी चीज दिख जाती हैं जो अन्य देशों में कम ही देखने को मिलती हैं दुबई की लाइफ़स्टाइल अन्य देशों की लाइफ़स्टाइल से अलग है।

3. सोने की कार


यदि आप किसी सेवन स्टार होटल दुबई में जाते हैं तो वहां पर आप होटल के बहार सोने की गाड़ी देख सकते हैं यही दुबई का फैशन है दुबई में ज्यादातर आफ महंगी से महंगी गाड़ी देख सकते हैं और कुछ लोगों के पास महंगी गाड़ियों का कलेक्शन होता है कुछ ऐसी ही जीवन जीते हैं वहां के नवाब।

2. सोने की मोटरसाइकिल


दुबई की सड़कों पर आप सोने से निर्मित मोटर साइकिल को देख सकते हैं जो वहां पर कोई विशेष ख्याल नहीं देता है, क्योंकि वहां पर पैसों की कमी नहीं है और ना ही खर्च करने वालों की दुबई अमीर देश कहा जाता है वहां पर होने वाले निर्माण अन्य देशों से अलग होते हैं और देखने लायक होते हैं इसलिए दुबई को अन्य देशों से अलग बताया जाता है।

1. सोने का केक


दुबई में लोग जन्मदिन पर सोने के केक का आर्डर कर देते हैं, क्योंकि वहां पर निम्न स्तर के लोग भी करोड़पति है इसलिए दुबई में ये आम बात है दुबई के लोग अपने जन्मदिन पर कुछ विशेष करते हैं वह ऐसा काम करते हैं जिसने पहले कभी ना किया हो और भविष्य में अन्य देश दुबई जैसा बनने की सोचते हैं।