जिनके घर में है बाइक और स्कूटी उनके लिए बुरा समाचार, पूरे देश में लागू होंगे ये 2 नियम...!


loading...
आजकल के वक़्त में लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट में यात्रा करना पसंद बेहद कम करते हैं। क्योंकि आजकल के वक़्त में लोग अपना वाहन खरीदने में अधिक ठीक समझते हैं। किन्तु अब दोपहिया वाहनों के लिए कल से पूरे देश में 2 नियम लागू होंगे तो, इस समाचार को आखिर तक जरूर पढ़े आज के शीर्षक के अनुसार जिनके घर में है बाइक और स्कूटी उनके लिए बुरी समाचार पूरे देश में लागू होंगे तो नियम है।

तो चलिए जानते हैं उन दो बड़े नियमों के बारे में


सबसे पहले हम आपको बताते हैं कि, यदि आप भी बाइक और स्कूटी या किसी भी प्रकार का अन्य दो पहिया वाहन चलाते हैं तो, आपको ये समाचारआखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए तो, चलिए हम आपको सबसे पहले नियम के बारे में बताते हैं जो, कल से लागू हो जाएगा। दरअसल दोपहिया वाहनों पर व्यक्तिगत बीमा कवर ₹200000 की क्लेम राशि हुआ करती थी किन्तु अब इस को बढ़ाकर ₹1500000 कर दिया गया है।

दूसरा बड़ा निर्णय भी जान लीजिए


अब आपको दूसरे बड़े निर्णय के बारे में बताते हैं। दरअसल अब आपको दो पहिया वाहन खरीदने के लिए 5 वर्ष का थर्ड पार्टी इंश्योरेंस लेना अनिवार्य हो जाएगा। आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि हमने इस मामले के बारे में बुरी समाचार इसलिए बताइ। क्योंकि अब आपको इन दोनों चीजों के लिए अधिक पैसे देने पड़ेंगे।

Loading...