सीने पर मोबाइल फोन रखकर सोना पड़ा बहुत महंगा, सुबह होने तक हो गई मौत...!

मोबाइल फोन को लेकर बहुत प्रकार के अलर्ट लोगों को डॉक्टर जारी करते रहते हैं किन्तु इंसान है कि इसे गंभारता से नहीं लेता। फोन का यूज जितना आसान है जिंदगी के लिए ये उतना ही घातक सिद्ध हो सकता है। ऐसा ही कुछ हुआ है उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में। यहां स्थित शाहगंज क्षेत्र के राजपुर गांव में शनिवार को एक शख्स की मोबाइल की कारण से मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक ये शख्स सुबह उठने के लिए फोन में अलार्म लगाकर सो गया। सोते वक्त उसने अपना फोन सीने पर ही रख लिया। रात में सीने पर रखे मोबाइल फोन की बैटरी फट गई और उस शख्स की मौत हो गई। घटना के बाद से ही इलाके में कोहराम मचा हुआ है।

रामजतन पटेल (70) रात को सोते वक़्त सुबह का अलार्म लगाकर सीने पर मोबाइल रखकर सो गए। भोर में तेज आवाज सुनकर परिवार के लोग पहुंचे तो देखा कि रामजतन के सीने पर से चमड़ी जलने की दुर्गंध आ रही थी। सीने में छेद और दूर तक जख्म था।

बैटरी ब्लास्ट होने से उसके अन्य हिस्से बिखरे पड़े थे। परिवार की मानें तो काफी पुराना मोबाइल था। रामजतन अक्सर सोते वक़्त अलार्म लगाते थे। थानाध्यक्ष भुवनेश्वर पांडेय ने बताया कि मोबाइल और सीने की चमड़ी के बीच कोई कपड़ा नहीं था। मोबाइल के ब्लास्ट से ही हादसा हुआ।
Loading...