महिला ने की जैक स्पैरो जैसे समुद्री भूत से विवाह और उसके बाद जो हुआ उसे देख दंग रह जाएंगे...!

भूत-प्रेत और आत्माओं से जुड़ी बहुत कहानियां सुनने को मिलती हैं। यहां तक कि ऐसी बहुत जगहों का जिक्र भी सुनने को मिलता है। इनके बारे में आपने कई बार सुना भी होगा किन्तु आज हम आपको एक अजीब विषय बताने जा रहे हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी परेशान रह गए। हाल ही में एक स्त्री ने दावा किया है कि उसने एक समुद्री डाकू के भूत से विवाह की थी, लेकिन शादी के महज एक वर्ष के भीतर ही उसने इस रिश्ते से अलग होने का निर्णय किया। आइये जानते इस पूरे विषय के बारे में।

loading...
दरअसल, जब स्त्री इस रिश्ते से अलग होने की प्रयास करने लगी तो उसके भूत पति ने उसे जान से मारने की प्रयास की। उत्तरी आयरलैंड में रहनेवाली अमांडा टीग नाम की इस स्त्री का कहना है कि उसने अपने भूत पति जैक की आत्मा और उसके द्वारा जान से मारने की प्रयास के उस खौफ को बेहद करीब से महसूस किया है। इस बारे में बताया जाता है कि पिछले एक दशक से महिला आत्माओं और भूतों की संसार से संवाद साधने का अभ्यास कर रही थी। इस वक़्त उसने बहुत आत्माओं से संवाद भी किया। यानि ये महिला भूतों से भी बात करती हैं।

वहीं स्त्री की मानें तो जब वो 1700वीं सदी पर एक किताब लिख रही थी, तब उसे लगा कि कोई एनर्जी उसे घेर रही है। स्त्री ने उस ऊर्जा से संवाद किया तो उसे पता चला कि वह 300 वर्ष पुराने समुद्री डाकू की आत्मा है। करीब 6 महीने तक बात करने के बाद स्त्री और समुद्री डाकू के भूत जैक ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। स्त्री ने जैक नाम के भूत से फरवरी 2016 में विवाह कर ली। विवाह के लिए बकायदा दो समारोह आयोजित किए गए, जिसमें से एक का आयोजन अटलांटिक महासागर में किया गया था।

अमांडा ने जैक के भूत से विवाह तो कर ली, किन्तु शादी के कुछ वक़्त बाद ही उनके वैवाहिक रिश्ते में काफी परेशानिया आने लगीं। स्त्री की मानें तो भूत से विवाह करना उसके लिए किसी त्रासदी से कम नहीं था, क्योंकि इसका उसकी सेहत पर बहुत बुरा असर पड़ा ये स्त्री को एहसास हुआ कि उस भूत स्त्री की ऊर्जा को खत्म करने के लिए उसका उपयोग कर रहा है। इस बात का एहसास होते ही स्त्री ने उससे रिश्ता खत्म करने का फैसला कर लिया, किन्तु रिश्ता खत्म करने की बात सुनते ही उस भूत ने स्त्री को जान से मारने की प्रयास की।
Loading...