विश्व का अनोखा सिनेमाघर जहाँ पर बेड के साथ साथ मिलती हैं ढेर सारी सुविधाएं, जानें टिकट की कीमत...!

आज संसार जितनी आधुनिक होती जा रही है, उतना ही लोग लग्जरी जिंदगी जीने इच्छा रखते हैं। आज वो समय आए गया है जब भले ही जेब में पैसा न हो किन्तु प्रत्येक कोई लग्जरी जीवन जीना चाहता है और ऐसे में यदि कोई ऐसा सिनेमा थियेटर हो जहां बेडरूम जैसा मजा हो, तो फिर उसकी बात ही अनोखी है।

आपको जानकर परेशानी होगी कि स्विट्जरलैंड में एक विशेष सिनेमाघर शुरू किया गया है। जहाँ आप बेड पर लेटकर आराम से मूवी देखने का मजा ले सकते हैं। इस सिनेमाघर में बच्चों से लेकर बड़ों के लिए विशेष तरीके से बढ़िया व्यवस्थाओं का ख्याल रखा गया है।

स्विट्जरलैंड का ये सिनेमाघर पैथ ए 'वीआईपी बेडरूम' जैसी सुविधाओं से लैस है। यह सर्विस जर्मन बॉर्डर पर स्प्रेटेनबेक में है। इस सिनेमा हॉल में 11 किस्म के बेड लगाए गए हैं। सभी बेड में एडजस्टेबल हेडरेस्ट लगे हैं।

यहां लोगों को बड़ी चादर से लेकर तकिये भी दिए जाएंगे। इसके अतिरिक्त आरामदायक अनुभव के लिए चप्पल की सुविधा भी दी जाएगी। इस सिनेमाघर में एक बार सिर्फ 22 लोग ही फिल्म देख सकते हैं।

यहां फिल्म का आनंद लेने के लिए आपको 48.50 डॉलर खर्च करने पढ़ेंगे, जबकि सामान्य टिकटों की दर 19 डॉलर होती है। इसमें आपको मुफ्त में खाना-पीना भी दिया जाएगा, विशेष बात यह भी है कि वीआईपी टिकट लेने वालों को किसी भी सेवा के लिए लाइन में खड़ा नहीं होना पड़ेगा।

Loading...