खूबसूरती के लिए जो ना करे वही कम करती है, सूअर के खून से नहाती हैं यह मॉडल...!

पेशे से फ्रीलांस मॉडल व अभिनेता 19 वर्षीय कैनल को अजीब शौक है और वे सूअर के खून से नहाती हैं। इसके पीछे वजह है कि वे जवान रह सके। उनकी अजीबोगरीब शौक ने उन्हें चर्चित भी कर दिया है और उनपर एक टीवी शो भी बन चुका है। एमटीवी के रियलिटी शो ट्रू लाइफ में उसे सूअर के खून से नहाते हुए दिखाया गया है।

इस बारे में कैनल कहतीं हैं, ‘मैं इस प्रकार से खुद को जवान रखकर बहुत खुशकिस्मत समझती हूं।’ कैनल का मानना है कि बहुत सौ वर्ष पहले भी लोग इसी तरह से नहाते थे और खुद को तरोताजा व जवान बनाए रखते थे।

कैनल के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहने वाली उसकी दादी लोइस जब उनसे इस बारे में सबूत देने के लिए कहतीं है तो वे कोई सबूत नहीं दे पातीं। कैनल ने कहा, ‘मुझे दुख है कि मेरी दादी मेरे सेहत को लेकर चिंतित रहती हैं, किन्तु मुझे सूअर के खून से नहाना अच्छा लगता है और मैं इसे नहीं रोक सकती।’

टीवी कार्यक्रम में मॉडल ने जानवरों के खून से नहाने की बात स्वीकारी हैं। प्रोग्राम का ये एपिसोड उन लोगों पर आधारित था, जो कभी भी अपनी जवानी नहीं खोना चाहते। इस कार्यक्रम में मॉडल ने बताया है कि वह अपने घर के नजदीक के कसाई से सूअर का खून खरीदती हैं और उससे नहाती हैं।
Loading...