175 किलो वजन में से 108 किलो कम करके पतला हुआ था अंबानी का छोटा बेटा, अब फिर से हो गया मोटा...!

देश के बिजनेस टाइकून बोले जाने वाले देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की कुल 3 संतानों में से अनंत अंबानी उनकी तीसरी संतान हैं। अनंत का जन्म 10 अप्रैल 1995 को मुंबई में हुआ था। जन्म के कुछ वर्ष बाद ही वो काफी मोटे हो गए थे। वर्ष 2014 में उनका वजन कुल 175 किलो था।

loading...
क्योंकि वो देश के अरबपति के बेटे हैं, ऐसे में उनके लिए खाने पीने की कोई कमी रही नहीं और अनंत ने फिगर पर कभी ध्यान भी नहीं दिया था, इसीलिए उनका वजन 175 किलो हो गया था। वर्ष 2014 तक अनंत को लोग मुकेश अंबानी के बेहद मोटे बच्चे के तौर पर देखते थे, किन्तु वर्ष 2016 में अनंत ने सबको चौंका दिया था। 2016 में वो स्लिम ट्रिम हो गए।

उन्होंने 18 महीने की परिश्रम में 175 किलो वजन में से 108 किलो घटा कर अपने आप को पतला कर लिया था। वजन कम करने पर उन्हें बॉलीवुड सितारों से लेकर काफी अन्य क्षेत्र की बड़ी हस्तियों से प्रशंसा मिली। वह बहुत स्मार्ट और हैंडसम लगने लगे थे, किन्तु अब ऐसा लग रहा है कि उनका वजन फिर से बढ़ रहा है।

अनंत को अब से कुछ घंटे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में सम्लित होने के लिए जाते हुए देखा गया। इस वक़्त उनकी जो कैमरे में तस्वीरें कैद हुई हैं, उन तस्वीरों में उनका बढ़ा हुआ वजन साफ दिखाई पड़ रहा है। वह फिर से मोटे हो गए हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग यही कह रहे हैं कि अनंत फिर से मोटे हो चले हैं।


अभी कुछ दिनों पहले अनंत की कुछ और तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें भी उनका बढ़ा हुआ वजन दिखाई पड़ रहा था। यदि ऐसा ही रहा तो शायद वह फिर 175 किलो के हो जाएंगे। आपको बता दें, 24 साल के अनंत अंबानी अपने अफेयर को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के वह काफी तकरीबन हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि राधिका अंबानी परिवार की दूसरी बहू बन सकती हैं।
Loading...