अब बचपन के सपने को सच करने का अवसर, बस करना होगा यह काम, प्रति महीने मिलेंगे 18 लाख रुपये..!


बचपन में आपने गुड्डे-गुड़ियों का खेल तो अवश्य खेला होगा और उन्हें देखकर हमेशा ये मन में आता होगा कि काश हम भी राजकुमारी या राजकुमारी होते। जबकि जैसे-जैसे उम्र बढ़ती गई, वो सपने भी धीरे-धीरे समाप्त होते चले गये, लेकिन अब आपके पास उस सपने को हकीकत में बदलने का अवसर हैं।आप सच में राजकुमार या राजकुमारी बन सकते हैं। 

loading...
दरअसल, डिज्नीलैंड पेरिस आपके उस सपने को हकीकत में बदलने का अवसर दे रहा हैं।डिज्नीलैंड को अपने थीम पार्क के लिए प्रिंस (राजकुमार) और प्रिंसेस (राजकुमारी) की तलाश हैं। डिज्नीलैंड ने राजकुमार और राजकुमारी बनने के लिए करीब 50 वैकेंसी निकाली हैं।यह नौकरी या तो फुल टाइम या 3-6 महीने के अनुबंध के आधार पर होगी। इस नौकरी के लिए डिज्नीलैंड ने कुछ योग्यताएं भी निर्धारित की हैं।

राजकुमार बनने के लिए लड़कों की लंबाई 5.2 से 6 फीट के बीच होनी चाहिए। साथ ही उसकी अच्छी बॉडी भी हो और शरीर पर एक भी टैटू नहीं होना चाहिए। इसके बावजूद राजकुमारी बनने के लिए लड़कियों की लंबाई 5.2 से 5.7 फीट के बीच होनी चाहिए। साथ ही वो सुंदर और सुशील हो। उसके शरीर पर भी एक भी टैटू नहीं होना चाहिए। 

टुडे.कॉम के अनुसार, इस नौकरी के लिए डिज्नीलैंड उम्मीदवार को प्रति महीने करीब 27 हजार डॉलर यानी 18 लाख 72 हजार रुपये की सैलरी देगी। इसके लिए ऑडिशन आठ जून को आयरलैंड के डबलिंग डांस पर होगा। लड़कों के लिए सुबह 10.15 बजे और लड़कियों के लिए सुबह 11.45 बजे का वक्त दिया गया हैं।