लड़का बनकर इन 3 बीवियों ने पकड़ी पतियों की चोरी, और फिर यूं सामने आई आश्चर्य करने वाला राज..!

इन तीन बीवियों ने पति की ईमानदारी को परखने के लिए अपना पूरा गेटअप ही बदल लिया।ये तीनों महिलाएं जानना चाहती थीं कि उनके पति उनसे प्रेम करते हैं या नहीं। लेकिन जो नतीजे सामने आए वह इन तीनों बीवियों के लिए बहुत ही चौंकाने वाले थे।सोनी सब के चर्चित कॉमेडी एंटरटेनर 'बावले उतावले (Baavle Utaavle)' में गुड्डू (पारस अरोड़ा) और फुंटी (शिवानी बाडोनी) की उतावली जोड़ी के मजेदार सफर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन हो रहा हैं।मध्य प्रदेश के छोटे से शहर की पृष्‍ठभूमि पर आधारित इसकी कहानी विवाह, परिवार और रिश्‍तों के अलग-अलग रंगों को लेकर आई है, जोकि प्रेम और परवाह के धागों में बुनी गई हैं।इसके आगामी एपिसोड में दर्शकों को फुंटी के साथ एक लुकाछुपी वाली पड़ताल पर ले जाएंगे, जहां बाकी महिलाएं भी अपने पतियों पर निगाह रखे हुए हैं।

loading...
बावले उतावले (Baavle Utaavle)' में परिवार की महिलाएं फुंटी, सोनू भाभी (मोहिता श्रीवास्‍तव) और गुड्डू की बहन अपने-अपने पतियों को जाल में फंसाने का फैसला करती हैं ताकि अपनी पत्नियों के प्रति उनकी सच्चाई को परख सकें।इस इरादे के साथ, उन महिलाओं ने छुपकर उनका पीछा करने का फैसला किया है, विदेशियों जैसे कपड़ों में वह ऐसा दिखावा करती हैं कि उन्‍हें बैचलर पार्टी करवाने वालों की खोज हैं।वहीं दूसरी तरफ गुड्डू ने ठान लिया है कि वह पैसे कमाएगा और फुंटी के लिये कुछ तोहफा लेकर आएगा।इससे वह शक के दायरे में आ जाता हैं। उन पतियों को इस पड़ताल के बारे में मालूम नहीं होता है, वहीं वे उन लड़कियों को समस्या से बाहर निकालने के लिए सहायता का हाथ बढ़ाते हैं। विदेशी बनीं लड़कियां नाराज पत्नियों में बदल जाती है।अपने पतियों के धोखे और झूठ के बारे में जानकर वे पत्नियां क्‍या करेंगी?

फुंटी की भूमिका निभा रही, शिवानी बडोनी ने कहा, 'बावले उतावले' को जो प्रेम और सपोर्ट मिल रहा है उससे मैं बहुत खुश हूं।मैं इसी तरह काम करती रहूंगी।इसके आगामी एपिसोड्स दर्शकों के लिये बहुत रोमांचक होने वाले हैं, क्‍योंकि उन महिलाओं ने अपने पतियों को आजमाने के लिये जासूस का रूप धारण किया हैं।इस ट्रैक की शूटिंग करने में काफी मजा आया और मैंने इसके हरेक पल का आनंद लिया।'