फिलीपींस राष्ट्रपति ने मंच पर 5 स्त्रियों को बुलाकर किया जबरन KISS , कही विरोधित बात...!

अपने बेबाक गवाहियों और हरकतों के वजह चर्चा में रहने वाले फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार दुर्तेते ने एक भाषण के वक़्त मंच पर 5 फिलिपिनो स्त्रियों को जबरन चूमने के लिए बोला और कहा कि सुंदर स्त्रियों ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में सहायता की। 74 वर्षीय नेता जापान में फिलिपिनो मजहब के लोगों से मिल रहे थे। कार्यक्रम के अंत में उन्होंने मंच के पास बैठी स्त्री वॉलिंटियर्स से खुद को चूमने को कह दिया।

loading...
अपनी इस हरकत और गवाही के वजह दुर्तेते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहली स्त्री ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? फिर उन्हें चूमा और तुरंत मंच छोड़ दिया। दूसरी स्त्री इस मौका पर आंसू बहाती और घबराई हुई दिखाई दी, उसने अपना परिचय दावों के किसी व्यक्ति के रूप में दिया। गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा।

दुर्तेत ने तीसरी स्त्री को संकेत किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं। चौथी और पांचवी स्त्रियों ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं। अपने भाषण के वक़्त, दुर्तेत ने कहा कि सुंदर स्त्रियों ने उन्हें 'समलैंगिक' होने से 'ठीक होने' में सहायता की, बाद में अपने आलोचक सीनेटर एंटोनियो ट्रिलानेस को कथित तौर पर समलैंगिक होने के लिए फटकार लगाई।

बता दें कि इससे पहले जून 2018 में वह उस वक़्त विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो धर्म के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया। गौरतलब है कि दुर्तेत जापान की चार दिवसीय यात्रा पर आए हुए थे, जो 31 मई को समाप्त हो गई।