पत्नी के मरने के बाद से पति 5 वर्षों तक करता रहा ये काम..!

प्यार एक ऐसा अहसास होता हैं, जिसकी आवशयकता संसार में प्रत्येक किसी को होती हैं फिर चाहे वो इंसान हो या कोई जानवर। प्रत्येक कोई प्यार का भूखा होता हैं। एक बार किसी की आदत लग जाये तो आपको उसके बिना रहना कठिन हो जाता है। प्यार है ही ऐसी चीज जिसके लिए इंसान कुछ भी कर बैठता हैं।

loading...
इंसान प्यार के लिए अपनी जान भी दे सकता है तो किसी की जान ले भी सकता हैं। किन्तु आज हम आपको एक ऐसे इंसान की कहानी बताने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नी से बहूत प्यार करता था। इस प्यार के लिए उसने जो किया वो सोच पाना भी कठिन हैं।

 दरअसल, वियतनाम में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना ज्यादा प्रेम करता था कि उसने मृत्यु के पश्चात भी उसका अंतिम संस्कार नही किया जबकि 5 वर्षो तक उसके साथ ही सोता रहा। वो अपनी पत्नी के मरने के बाद भी उसी के साथ रहता था। इतना ही नहीं, पत्नी की मृत्यु के बाद जब उसे कब्र में दफना दिया गया तो वह व्यक्ति उसकी बगल में ही गड्ढा खोदकर वहां रहना चाहता था।

किन्तु जब ऐसा वह नही कर पाया तो वह एक दिन अपनी पत्नी की कब्र खोदकर उसे वहां से निकाल लाया और पत्नी के शरीर को क्ले से ढककर 5 वर्षो से उसके साथ सोता रहा। इस रिश्ता में जब उससे बात की गयी तो लगा कि ये व्यक्ति आम लोगों से थोड़ा हटकर है और इसकी सोच भी थोड़ी भिन्न है। किन्तु इस कहानी में कितनी वास्तविकता है इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता।