गर्लफ्रेंड को मोबाइल न दिलवाना लड़के को पड़ा महंगा, लड़की ने मारे 52 झापड़..!

एक चीनी युवक के साथ दुर्व्यवहार और उसकी गर्लफ्रेंड द्वारा उसे 52 बार थप्पड़ मारने का विषय सामने आया है, लड़की इसलिए बहुत ही गुस्सा थी कि लड़के ने उसे चीनी वेलेंटाइन डे पर एक नया स्मार्टफोन नहीं खरीदा था।

loading...
ये दिन ज्यादातर चीनी जोड़ों द्वारा 20 मई को मनाया जाता है - सिचुआन प्रांत में एक जोड़े ने इसे रोमैंटिक तरीके से बिताने के बजाए एक चौंकाने वाले दृश्य में बदल दिया। पास ही लगे कैमरों के साथ-साथ देखने वाले लोगों द्वारा रिकॉर्ड की गई वीडियो में एक युवती अपने प्रेमी को गाल में झापड़ मारते हुए दिख रही है, और लड़की साथ ही साथ उसे नया स्मार्टफोन ना खरीदने के लिए डांट भी रही थी।

जबकि फुटेज में सभी थप्पड़ नहीं दिख रहे हैं, मगर पुलिस ने बाद में इसकी पुष्टि की कि उस आदमी को लड़की ने कम-से-कम 52 थपड़ मारे, जो इस अपमानित करने वाली घटना के गवाह बने लोगों के सामने मारे गए।

बाद में शेयर की गई वीडियो ने ऑनलाइन रहने वाले लाखों लोगों को आश्चर्यचकित किया क्योंकि वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति का रवैया शांत था, जो थप्पड़ खाने से ज़रा भी नहीं हिचकिचा रहा था न ही कोई विरोध व्यक्त कर रहा था।

कुछ वक़्त बाद जोड़े के आसपास इकट्ठा होने वाली भीड़ से सतर्क होकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें शांत करने की कोशिश की। मगर सार्वजनिक अपमान के बाद भी, पीड़ित ने अपनी गुस्सैल प्रेमिका की रक्षा करने की प्रयास की।

जब पुलिस अधिकारियों ने इन दो "लव बर्ड्स" को अलग करने की प्रयास की, तो युवक ने अपनी प्रेमिका का पक्ष लेने की प्रयास मगर लड़की उसे झापड़ मारना जारी रखती है, लड़के ने कहा कि उसने तोहफा ना देकर गलती की थी और उसने लड़की को थप्पड़ मारने की अनुमति दी थी। ये उसे शांत करने का एकमात्र तरीका है। बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसकी प्रेमिका ही उसके ज्यादातर खर्चों का भुगतान कर रही थी।

जोड़े ने पुलिस स्टेशन में अपने विवाद को सुलझाने से मना कर दिया, मगर शांत हो गए और भविष्य में सभ्य तरीके से अपनी परेशानियों को हल करने की कसम खाई।

Loading...