एक हस्बैंड शेयर कर रहा था दो बीवियां, फिर भी 8 वर्षों से नहीं थी जानकारी, ऐसे खुली पोल..!

शादी ब्याह का मामला बड़ा ही संवेदनशील होता हैं। इस मामले में कोई भी धोखा खाना पसंद नहीं करता हैं। प्रत्येक किसी की अपने पार्टनर से यही उम्मीद रहती हैं तो वो उसके रति वफादार रहे और कभी कोई बात ना छिपाए। पति पत्नी के बीच पारदर्शिता का होना बहुत आवश्यक होता हैं। हालाँकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो अपने निजी फायदें के लिए विवाह को एक खेल बना के रख देते हैं। ये लोग विवाह के नाम पर अपने पार्टनर की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक वाक्या बताने वाले हैं। नोएडा में रहने वाला एक बिल्डर एक साथ दो दो बीवियों के साथ रह उन्हें बेवक़ूफ़ बना रहा था। इन दोनों ही महिलाओं को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उनके पति की एक और बीवी भी हैं। हद तो तब हो गई जब उसने ये बात 8 वर्षों तक छिपी रखी। हालाँकि बाद में जब दोनों बीवियां आमने सामने आई तो इस राज से पर्दा फाश हुआ। चलिए इस पुरे मामले को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

क्या हैं मामला ?


loading...
थाना सेक्टर- 49 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्हें सेक्टर- 76 में रहने वाली एक महिला की शिकायत मिली जिसमे उसने बताया कि कैसे उसका पति उसे पिछले आठ वर्षो से धोखा दे रहा था। महिला के मुताबिक़ उसने करीब 8 साल पहले राहुल चमोला नाम के एक बिल्डर से लव मेरिज की थी। शादी के समय राहुल ने महिला को बताया था कि उसका तलाक हो चूका हैं। विवाह के बाद दोनों के बच्चे भी हुए। महिला का कहा हैं कि इस दौरान राहुल ने कुछ काम के सिलसिले में महिला से 15 लाख रुपए भी लिए थे। इसके बाद उसने 25 लाख के गहने और महिला का गाजियाबाद वाला मकान भी बिकवा दिए। महिला ने अपने पति पर विश्वास कर उसे सब कुछ दे दिया था लेकिन उसके होश तब उड़ गए जब उसे पता चला कि राहुल ने अपनी पहली पत्नी से कभी तलाक लिया ही नहीं। बल्कि वो पिछले आठ वर्षो से उसके साथ भी अलग माकन में रह रहा था।

ऐसे करता था दोनों बीवियों को मैनेज


राहुल बड़ा ही चालाक था। उसने अपनी दोनों बीवियों को अलग-अलग मकान दिलवा रखे थे। वो दोनों के साथ ही रहता था। उसने सप्ताह के तीन दिन पहली बीवी के लिए और बाकी के चार दिन दूसरी बीवी के लिए फिक्स कर रखे थे। इस प्रकार दोनों ही पत्नियों को कभी कोई शक नहीं होता था। राहुल की पहली पत्नी चंडीगढ़ की निवासी हैं, जो कि नॉएडा में सेक्टर 39 में रहती हैं। उसने उससे भी बिजनेस के नाम पर 87 लाख रुपए लिए थे।

इस प्रकार खुली पोल


राहुल की दो शादियों वाली पोल उस वक्त खुली जब ये दोनों बीवियां दिल्ली में एक क्रिकेटर की विवाह में अचानक मिल गई। दरअसल दूसरी पत्नी ने राहुल को विवाह में पहली पत्नी से बातचीत करते हुए देखा था। ऐसे में उसने उस महिला से बाद में बातचीत कर राहुल को कैसे जानती हो ये पूछा। फिर जब दोनों को पता चला कि राहुल ने दोनों से ही शादी कर रखी हैं तो उनके पैरो तले जमीन खिसक गई। इसके बाद दोनों ही पत्नियों ने राहुल के विरुद्ध थाने में केस दर्ज करवा दिया। फिलहाल राहुल फरार हैं और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हैं।