पकड़ी गई भारत की सबसे सुन्दर महिला डॉन, जिस्म का जाल बिछा करती थी लोगो का शिकार..!

डॉन! जब भी ये शब्द सुनाई देता है तो दिमाग में मुछों वाले एक भयानक लुक के व्यक्ति की छवि सामने आ जाती हैं। आप लोगो ने भी भारत के कई डॉन के किस्से सुने होंगे। किन्तु इस क्षेत्र में भी सिर्फ पुरुष ही आगे नहीं हैं बल्कि अब भारत में कई महिला डॉन भी हरकत में आ गई हैं। आमतौर पर ये महिला डॉन भी दिखने में खतरनाक लुक वाली होती हैं किन्तु आज हम आपको एक ऐसी महिला डॉन से मिलाने जा रहे हैं जिसे यदि भारत की सबसे खुबसूरत महिला डॉन भी कहा जाए तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी। दरअसल इस लेडी डॉन की खुबसुरती ही इसका सबसे बड़ा हथियार हैं जिसके कारण ये कई बड़े और अमीर लोगो को लूटने का काम करती हैं। हाल ही में गुजरात पुलिस ने इस हसीन डॉन को गिरफ्तार किया हैं। आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं।

खूबसूरती का जाल बिछा वसूलती थी पैसे


loading...
लेडी डॉन ​के रूप में प्रचलित ​पायल बुटानी मूल रूप से गुजरात के सौराष्ट्र की रहने वाली हैं। पायल अपने हुस्न का जाल बिछा कर हाईप्रोफाइल लोगों को निशाना बनाया करती थी। उसके इस काम में एक महिला साथी और तीन युवक भी साथ देते थे। पुलिस ने इन पाँचों को हाल ही में गिरफ्तार किया हैं। वैसे तो पायल इसके पहले भी कई हनीट्रैप के जाल बिछा लोगो से मोटी रकम वसूल कर चुकी हैं किन्तु इस बार जब उसने धोराजी की एक ऑयल मिल के मालिक को अपना शिकार बनाया तो पकड़ी गई। हुआ ये कि पहले तो पायल ने इस मिल के मालिक से मित्रता करने के बहाने उसे अपने प्रेम जाल में फसाया किन्तु फिर वो उसे डरा धमका कर 20 लाख रुपए की मांग करने लगी। मिल के मालिक ने तो पायल को 50 हजार रुपए दे भी दिए थे किन्तु जब वो और भी पैसा मांगने लगी तो वो पुलिस के पास चला गया।

क्या हैं हनीट्रैप ?


जिन लोगो को हनीट्रैप के बारे में नहीं पता उन्हें बता दे कि इसमें महिलाएं मर्दों को रिझा कर बेडरूम तक ले जाती हैं फिर उनकी तस्वीरें खीच उन्हें ब्लैकमेल करती हैं। कुछ मामलो में तो ये उन्हें इज्जत लूटने के आरोप में फंसाने की धमकी भी देती हैं। बदनामी के डर से अक्सर लोग इन महिलाओं के जाल में फंस जाते हैं। पायल भी कुछ इसी प्रकार का काम कर ठीक-ठाक पैसा कमाती थी। किन्तु उस बार उसकी चाल सफल नहीं हुई। पायल बुटानी के अलावा पुलिस ने उसकी गैंग के रिंकु सिसोदिया, इम्तियाज गामेती, सलीम ठेबा और निमेष कामाणी को भी पकड़ा हैं।

ऐसे बनी लेडी डॉन


कुछ वर्ष पहले पायल और उसके कुछ साथियों की कार से शराब और अश्लील सीडियां मिली थी। ऐसे में आधी रात को पकड़े जाने पर उसने अपनी गैंग के साथ ना सिर्फ सिपाहियों के साथ मारपीट की थी बल्कि वहां उपस्थित पेट्रोल पम्प में तोड़फोड़ तक कर दी थी। फिर वर्ष 2017 में उसने एक फ्लैट के मालिक को झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दे डाली और उससे लाखों रुपए वसूल फरार हो गई थी। बस इन्ही घटनाओं के चलते वो धीरे धीरे लेडी डॉन में तब्दील हो गई। उसके विरुद्ध इसके पहले भी थाने में कई शिकायतें दर्ज हैं। पायल हनी ट्रैप गर्ल के रूप में तब और भी बहुत मशहूर हो गई थी जब उसका एक मशहूर बिल्डर कमलेश रामाणी के साथ संबंध का मामला सामने आया था।