ताजमहल देखने जा रहे एक ही परिवार के आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्यु..!

मथुरा जनपद में रविवार को अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मृत्यु हो गई। पहला दुर्घटना यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ। इसमें एक ही परिवार के आठ लोग आगरा ताजमहल देखने जा रहे थे उनकी मृत्यु हो गई। वहीं, दूसरा दुर्घटना दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मृत्यु हो गई।

पुलिस उपाधीक्षक का बयान 


loading...
छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन ने बताया, ''थाना कोसीकलां की बैंक कालोनी निवासी संतोष सैनी (34) अपने सहयोगी शेरगढ़ निवासी प्रीतम (26) के साथ बाइक से होडल जा रहा था। जैसे ही वह घर से बाइक लेकर राजमार्ग पर आया तभी आगरा की ओर से तेज रफ्तार ट्रक ने  ठोकर मार दी।’’

ऐसे हुआ दुर्घटना


पुलिस उपाधीक्षक ने बताया, ‘‘ठोकर के बाद दोनों उछलकर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से जख्मी हो गए।" उन्होंने बताया, ''प्रीतम ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि संतोष को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

ट्रक छोड़कर भाग गया चालक


अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग जाने में सफल रहा। मृतक संतोष के पिता भगवत सैनी ने थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई हैं। गौरतलब है कि इससे पूर्व आज सुबह ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के सात नाते-रिश्तेदारों और कार चालक की मृत्यु हो गई।