भालू की गुफा को देखकर भौंकने लगे शिकारियों के कुत्ते, जब अंदर झाँक कर देखा तो चौक गए लोग..!

एक इंसान पर, भालू ने हमला किया और उसे अपनी गुफा में खींच लिया। लगभग एक महीने बाद, वह व्यक्ति जीवित मिला। जबकि उनका पूरा शरीर 'ममी' जैसा लग रहा था। यह चौंकाने वाली घटना रूस के टूवा क्षेत्र की है।

loading...
खबरों के मुताबिक- इस व्यक्ति का नाम अलेक्जेंडर है। भालू के हमले से वह बुरी तरह घायल हो गया था और तकरीबन लगभग मौत के लगभग जा चुका था परंतु शायद यमराज उसके ऊपर मेहरबान थे इसलिए साथ नही ले गए। गुफा में वे एक महीने तक जीवित रहा। जबकि इस बात की पुष्टि उस इंसान ने नही की है कि वह कब से गुफा में था परंतु डॉक्टरों ने उसकी हालात को देखते हुए 1 महीने की बात कही है। रूसी शिकारीयो के कुत्तों ने उस व्यक्ति की खोज की।

गुफ़ा से बाहर निकालने के बाद, घायल अलेक्जेंडर को अस्पताल ले जाया गया और उसका उपचार किया गया। इलाज के वक़्त पता चला कि उसकी रीढ़ की हड्डी टूट गई है। डॉक्टरों के मुताबिक - भालू ने अलेक्जेंडर को गंभीर रूप से दबोचा होगा होगा और फिर उसे अपनी गुफा में घसीट कर ले गया होगा। जहां वह एक महीने तक पड़ा रहा।

खबरों के मुताबिक- जब रूसी शिकारियों के एक समूह ने अपने कुत्तों की भौंकने की आवाज सुनी तो वहां जाकर देखा। कुत्ते भालू की गुफा की ओर देखकर भौंक रहे थे। उन्हें पहले तो जाने से भय लगा किन्तु बाद में उन्होंने अलेक्जेंडर की "ममी" को वहां पाया। बाद में उन्हें पता चला कि वह अभी जीवित है। फिर उन्होंने उसे अस्पताल पहुँचाया।