विवाह से पहले ऐसे दिखती थी अंबानी खानदान की बहूएं, जाने कैसे परिवर्तित हो गई इनकी चाल ढाल ?

अक्सर कहा जाता है कि पैसा आने के बाद लोग बदल जाते हैं। शायद ठीक ही कहते होंगे, किन्तु पैसा सिर्फ आपका लुक बदल सकता है। जी हां, जब आपके पास ढेर सारा पैसा होता है, तो सबसे पहले आप अपने लुक पर फोकस करते हैं। पार्लर से लेकर न जाने क्या-क्या नहीं करते हैं लोग स्वयं को खूबसूरत दिखाने के लिए। पैसा आने के बाद लोगों के अंदर एक परिवर्तन देखने को मिलता है, जिसे आम शब्दों में सकारात्मक परिवर्तन कहते हैं और यह परिवर्तन सिर्फ बाहरी तौर पर आता है।

loading...
जब भी कोई आम इंसान किसी बड़े इंसान को देखता है, तो वह यही कहता है कि इनके पास पैसा तो इतने खूबसूरत दिखेंगे ही। शायद कहना भी सही। क्योंकि जहां एक तरफ गरीब इंसान पैसा अपने खाने के लिए कमाता है, तो वहीं अमीरों के पास बहुत सारा पैसा होता है, जिसे वे अपने लुक पर खर्च करते हैं। ऐसे में आज हम आपको देश के सबसे बड़े बिजनेस परिवार अर्थात अंबानी परिवार की बहूओं से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि विवाह के बाद पूरी तरह से बदल गई हैं। इतना ही नहीं शादी से पहले की इनकी तस्वीरों को लोग पहचान भी नहीं पाते हैं।

नीता अंबानी


अंबानी परिवार की बड़ी बहू का दर्जा पाने वाली नीता अंबानी का लुक आज बहुत ही अधिक आकर्षक है। जी हां, नीता अंबानी के सामने आज बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। इनका लुक बहुत ही अधिक आकर्षक है, किन्तु अगर आप इनकी शादी से पहले की तस्वीरों को देखेंगे, तो विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये नीता अंबानी है या कोई और है ? शादी से ठीक पहले नीता अंबानी एक आम लड़की की तरह दिखती थी, जिन्हें देखकर अब कोई नहीं कह सकता है कि यह नीता अंबानी है ? क्या इस तस्वीर को देखकर आप यकीन कर पाएंगे कि ये नीता अंबानी है? शायद आपका जवाब नहीं होगा। जी हां, शादी के बाद नीता अंबानी का लुक बदला, जिसके पीछे उनकी लाइफस्टाइल है। नीता अंबानी स्वयं को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत भी करती हैं। नीता अंबानी अब अपने लुक पर ज्यादा ध्यान देने लगी हैं, किन्तु विवाह के पहले उनका लुक पूरी तरह से एक लड़की की तरह था, जिसे अब उन्होंने संवारा हैं।

टीना अंबानी


अंबानी खानदान की छोटी बहू अर्थात अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी बॉलीवुड की अभिनेत्री रह चुकी हैं। टीना अंबानी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं,लेकिन शादी से पहले की और अब की तस्वीरें देखने में इनमें बहुत फर्क आया है। जी हां, शादी के बाद टीना अंबानी का लुक भी बदला और उनका आत्मविश्वास भी। टीना अंबानी अब बहुत ही बहुत खूबसूरत दिखती हैं। और अब ये बॉलीवुड से दूर रहती हैं। बता दें कि टीना अंबानी यूं तो पहले से ही बहुत अधिक खूबसूरत थी, किन्तु विवाह के बाद इन्होंने भी अपने लाइफस्टाइल में परिवर्तन किया और आज ये और भी बहुत खूबसूरत दिखने लगी हैं। इनकी पहले की तस्वीरें देखकर कोई नहीं पहचान पाएगा कि ये टीना अंबानी ही हैं।