दादा के चौथे में बहुत फूट-फूट कर रोई अजय की बेटी न्यासा, शामिल थे कई फ़िल्मी सितारें..!

27 मई 2019 को फिल्म इंडस्ट्री ने एक शानदार एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन को खो दिया था। अजय देवगन के पिता वीरू ने 85 वर्ष की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली थी। उनके निधन से अजय और परिवार के सभी सदस्य बेहद दुखी हैं। अंतिम संस्कार के दौरान अजय नाम आँखों के साथ पिता को कंधा देते हुए नज़र आए थे। हाल ही में 30 मई को स्वर्गीय वीरू देवगन का चौथा था। इस अवसर पर प्रेयर एंड मीत का आयोजन किया गया। इस प्रेयर मीत में अजय के परिवार और सम्बन्धियो के आलावा बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए थे। इस प्रेयर मीट में अजय की बेटी न्यासा भी दिखाई दी। न्यासा का इस दौरान रो रो कर बुरा हाल था। वो बहुत उदास दिखाई दे रही थ। आलम ये था कि पापा अजय को अपनी बेटी न्यासा को संभालना पड़ गया। न्यासा अपने दादा वीरू देवगन को याद कर फूट-फूट कर रो रही थी। ऐसे में अजय बेटी के आंसू पोछते हुए दिखाई दिए।

loading...
वहीं वीरू देवगन की बहू काजोल भी अपने ससुर के जाने से बहुत दुखी थी। ऐसे में रोती हुई काजोल को अंतिम संस्कार के दौरान ऐश्वर्या राय ने संभाला था। इस प्रेयर मीट की बात करे तो इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियाँ शिरकत करती हुई दिखाई दी। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर, उर्मिला मातोंडकर, सुनील शेट्टी, कबीर बेदी, प्रेम चोपड़ा,  चंकी पांडे, मह‍िमा चौधरी और रवीना टंडन जैसे सितारें शामिल थे। फिल्म इंडस्ट्री के ये सभी लोग अजय देवगन की फैमिली की इस दुःख की घड़ी में शौक प्रकट करने आए थे। अजय देवगन इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर हैं जो बहुत लम्बे वक्त से फिल्मों में एक्टिव हैं। अजय के फिल्म इंडस्ट्री में क़रीब सभी के साथ अच्छे रिलेशन भी हैं। यही वजह हैं कि उनके दुःख के समय में उनके साथ फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग कंधे से कंधा मिलाकर खड़े थे।


उधर सोशल मीडिया पर इस मीट एंड प्रेयर की तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं। इन सभी तस्वीरों में अजय की बेटी न्यासा सबसे अधिक भावुक दिखाई दे रही हैं। इसी बात ने ऑनलाइन लोगो का ध्यान भी अपनी और खीचा हैं। बता दे कि हाल ही में न्यासा की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमे वो मुंबई स्थिति एक सैलून के बाहर मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही थी। इस तस्वीर को लेकर न्यासा को लोगो की तीखी कमेंट्स का सामना भी करना पड़ा था। दरअसल ये दावा किया जा रहा था कि ये तस्वीरें वीरू देवगन के निधन के ठीक एक दिन बाद की हैं। ऐसे में लोगो को न्यासा का इस तरह मुस्कुराना पसंद नहीं आया था। हालाँकि उस तस्वीर के टाइमिंग की सच्चाई अभी तक स्पष्ट नहीं हुई हैं।



वहीं कल के प्रेयर एंड मीट की तस्वीरों की बात की जाए तो इसे देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि न्यासा को अपने दादा के जाने का बेहद उदास हैं। खैर बरहाल आप हमें ये बताइए कि आपको ये तस्वीरें कैसी लगी। हम भी इश्वर से वीरू देवगन की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना करते हैं।