एक आदमी ने चलती ट्रेन में लटकते हुए एक-दूसरे को किया किस, फ़ोटो वायरल..!

श्रीलंका में एक आदमी ने चलती ट्रेन के बाहर लटकते हुए भयानक तरीके से रोमांस करने की फ़ोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आमतौर पर चलती ट्रेन से बाहर हाथ निकालने की भी मनाही होती है, लेकिन इस आदमी ने तो अपना पूरा शरीर ही दरवाजे से बाहर निकाल दिया और एक-दूसरे को किस करने लगे।

loading...
सोशल मीडिया पर फ़ोटो वायरल होने के बाद आदमी को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा हैं। यह आदमी ब्रुसेल्स का बताया जा रहा हैं। दरअसल, यह आदमी अप्रैल की छुट्टियों के दौरान श्रीलंका आया था और वहां के लोकप्रिय ट्रेन के रास्ते, जो कैंडी से एला की ओर जाती हैं और खूबसूरत चाय बागान और ग्रामीण इलाकों से गुजरती है, पर यात्रा कर रहा था। यह फ़ोटो तभी खींची गई हैं।

जीन और कैमिल नामक आदमी ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है, उसमें वो एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसी तस्वीर उनके लिए जानलेवा भी साबित हो सकती थीं, क्योंकि जब वो एक दूसरे को किस कर रहे थे, उस वक्त ट्रेन चल रही थी और जिस स्थान पर यह तस्वीर खिंचवाई गई है, वहां नीचे गहरी खाई हैं।जरा सी भी गलती उनकी जिंदगी के लिए भयानक हो सकती थीं।

यह आदमी अनोखे तरीके से फोटो खिंचवाने के लिए प्रसिद्ध हैं। इससे पहले फिलहाल में उन्होंने जयपुर में किले के ऊपर चढ़कर फ़ोटो खिंचवाई थी, जबकि नीचे गहरी खाई थीं।