शूटिंग के दौरान रजनीकांत ने खुद आकर बोले श्रीदेवी से कि मेरे मुंह पर थूक दो..!

बॉलीवुड और टॉलीवुड दोनों ही जगह रजनीकांत की अच्छी खासी फैन फौलोइंग है। बता दें कि साउथ में लोग रजनीकांत को भगवान की प्रकार पूजते हैं। रजनीकांत की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर टिकट लेने के लिए मेला सा लग जाता है। वैसे तो रजनीकांत की जिंदगी में ऐसे काफी से किस्से हैं जो उनकी जिंदगी में हुए किन्तु आज हम आपको उनकी लाइफ के एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जो श्रीदेवी से जुड़ा हुआ है। और इस किस्से के बारे में शायद ही कोई जानता हो।
loading...
बता दें कि श्रीदेवी और रजनीकांत एक साथ फिल्म ’16 Vayathinale’ में नजर आए थे। इस फिल्म में एक सीन था जिसको लेकर के एक कहानी है जो हमेशा रजनीकांत को याद रहेगा और वो किस्सा शायद ही श्रीदेवी भी भूल पाई हों। बता दें कि इस फिल्म में एक सीन था जिसमें श्रीदेवी को रजनीकांत पर थूकना था। किन्तु काफी रीटेक्स के बाद भी ये सीन सही से शूट नहीं हो पा रहा था। रजनीकांत पर थूकना शायद श्रीदेवी के लिए काफी बड़ी बात थी। क्योंकि रजनीकांत उन दिनों एक जाने-माने अभिनेता थे और श्रीदेवी इस इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी।

बता दें कि जब बहुत रीटेक के बाद भी सीन शूट नहीं हो पाया तब रजनीकांत खुद श्रीदेवी के पास गए और उनसे कहा कि आप आओ और मुझ पर रियल में थूको तभी सीन में परफेक्शन आएगा।श्रीदेवी ने एक बार बताया था कि तब वह इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी और प्रत्येक कोई उनसे सेट पर भी एक न्यू कमर की तरह ही बिहेव करता था। श्रीदेवी ने बताया भी था कि फिल्म के प्रोड्यूसर एसए राजकन्नु से भी मेरी मुलाकात फिल्म रिलीज होने के कुछ महीने पहले ही हुई थी।

श्रीदेवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का पर्दाफाश करते हुए बताया था कि फिल्म के प्रोड्यूसर राजकन्नु ने मुझसे कहा था की हमे इस फिल्म का कलेक्शन कमल हसन को दे देना चाहिए, क्योंकि उनकी फिल्म ‘विश्वरूपम’ के रिलीज होने में अड़चनें आ रही हैं कमल हसन के अनुसार जब हमारी फिल्म ’16 Vayathinale’ रिलीज होने वाली थी, तो उसके पहले लोग कहते थे कि ये फिल्म फ्लॉप होगी।

यहां तक की प्रत्येक किसी को यही लगता था कि यह फिल्म बुरी प्रकार से फ्लॉप होने वाली है, किन्तु जब फिल्म रिलीज हुई तो ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई थी। वहीं बात करें रजनीकांत की तो अब वो राजनीति में भी काफी तेज हो गए हैं। राजनीति में भी उनका करियर फिल्मों की प्रकार ही काफी अच्छा जा रहा है।