सांसद बनने के तुरंत बाद दुल्हन बनने जा रही हैं नुसरत जहां, जानिए किसके साथ कर रही हैं विवाह ?

लोकसभा चुनाव-2019 में भाजपा ने प्रचंड विजय प्राप्त की और 30 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने 57 कैबिनेट मंत्रियों के साथ शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश के कई बड़े राजनीतिज्ञ शामिल हुए। इसके अलावा बॉलीवुड के भी कुछ सितारों ने इस समारोह ने शिरकत की। 17वीं लोकसभा में 78 महिला सांसद जीतकर संसद पहुंची हैं और उनमें से एक हैं अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां, और इनकी खूबसूरती ने पिछले दिनों बहुत सुर्खियां बटोरीं। सांसद बनने के तुरंत बाद दुल्हन बनने जा रही हैं नुसरत जहां, अब ये विवाह करने भी जा रही हैं।

सांसद बनने के तुरंत बाद दुल्हन बनने जा रही हैं नुसरत जहां


loading...
बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अब सांसद बन गई हैं, उन्होंने पश्चिम बंगाल की बीरहाट लोकसभा सीट से बड़ी जीत हासिल की है। बीते दिनों नुसरत अपने कपड़ों को लेकर ट्रोल हो गई थीं, अब खबर आ रही है कि नुसरत जल्दी शादीविवाह करने जा रही हैं। नुसरत जहां कोलकाता के ही बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ विवाह करेंगी और यह एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी जिसका आयोजन इस्तांबुल में किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी स्वयं नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है। नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो रिंग पहनहे हैं और उनका हाथ किसी ने थाम रखा है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘जब आखिरकार सच सपने बेहतर हों, तब जिंदगी में एक-दूसरे का हाथ थामे रहना' बीते दिनों ट्रोल होने को लेकर एक न्यूज चैनल से बात करते हुए नुसरत ने कहा था, ‘ट्रोलिंग के लिए बस मुझे शुक्रिया कहना है।


मेरा मानना है कि लोग आपको पसंद करते हैं, इसलिए ट्रोल करते हैं ’ नुसरत जहां ने इस बातचीत में आगे कहा, ‘मेरी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब जब लोग आपको पसंद करने लगते हैं तभी वो आपके बारे में बात करते हैं, आप पर अपना समय खर्च करते हैं ये अच्छा है ’ लोग बहुत खुश होते हैं कि अब सांसद भवन में युवा भी बैठेंगे सच में वक्त की तस्वीर बदल रही है।