मैं नरेंद्र दामोदर दास मोदी...इतना सुनते ही छलक उठी मां की आंखो में आँसू, बरबस बजने लगीं तालियां..!

नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव की ऐतिहासिक विजय के बाद दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नरेंद्र मोदी को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने अहमदाबाद से घर बैठे टीवी पर शपथ ग्रहण समारोह देखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ लेते ही वो भावुक हो गईं और तालिया बजाते हुए अपनी खुशी व्यक्त की।

loading...
पद्मभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले बधाई दी। उन्होंने मोदी की मां हीराबेन की तुलना माता कौशल्या की। मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पंडित छन्नूलाल मिश्र ने मोदी के लिए बधैया गाया। आपको बता दें कि पीएम मोदी कई खुशी के अवसर पर अपनी मां का आर्शिवाद लेने भी जाते रहते हैं। लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिली बड़ी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 मई को घर गए थे। प्रधानमंत्री ने मां हीराबेन से मुलाकात के दौरान पांव छूकर आर्शीवाद लिया था।

अमित शाह, राजनाथ  सिंह सहित कई नेताओं ने ली शपथ


यह पहली बार नहीं है जब मोदी इस प्रकार मां से मिले हों, 2014 में जब उन्होंने चुनाव जीता था तो तब भी उन्होंने शपथ लेने से पहले मां का आर्शीवाद लिया था। गुजरात के मुख्यमंत्री की शपथ लेने से पहले भी वह मां का आर्शीवाद लेते रहे हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में 8000 मेहमानों ने शिरकत की। राष्ट्रपति भवन में आयोजित भव्य शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ राजनाथ सिंह, अमित शाह, नितिन गडकरी, स्मृति ईरानी सहित कई पूर्व केंद्रीय मंत्रियों ने मंत्रीपद की शपथ ली।

Loading...