अपनी ही शादी में भी गोलगप्पे खाना नहीं भूली थीं यह अभिनेत्री, दूल्हे के साथ चखा था गोलगप्पे का स्वाद..!

दूल्हा-दुल्हन किसी विवाह का सबसे अहम भाग होते हैं। सबकी नजरें विवाह करने वाले कपल पर ही टिकी होती हैं। ऐसे में विवाह में लगे दर्जनों व्यंजनों का स्वाद चखना शादी करने जा रहे कपल के लिए थोड़ा मुश्किल भरा होता है, लेकिन बावजूद इसके एक टीवी अभिनेत्री अपनी शादी में गोलगप्पे खाना नहीं भूली। वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि चारू असोपा है, जिन्होंने बीते 9 जून को बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से सात फेरे लेकर शादी की है।

loading...
चारु को विवाह बीते दिनों धूमधाम से संपन्न हुई थी। विवाह से पहले की सभी रस्में में भी बड़े अच्छे तरीके से संपन्न हुई। अपनी शादी की सभी तस्वीरों को खूबसूरत अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा किया था। शादी के वक़्त उनके पति राजीव सेन भी अपनी विवाह की पल-पल की अपडेट अपने चाहने वालों को देते रहे। विवाह के काफी दिनों बाद अब चारु ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक और तस्वीर को साझा किया है।

नई तस्वीर सिद्ध करती है कि चारु ने अपनी शादी में भी खुलकर गोलगप्पे खाए। वो गोलगप्पे की प्लेट लिए हुए नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति उन्हें गालों पर किस करते हुए भी दिखाई पड़ रहे है। कुछ घंटे पहले चारु के द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है।

जनम मोहे बिटिया ही दीजो' सीरियल से की थी। उन्हें असली पहचान 2015 के सीरियल 'मेरे अंगने में' के लिए प्रीति का रोल निभा कर प्राप्त हुई। वो कई टीवी सीरियलों के लिए काम कर चुकी हैं। 28 साल की यह एक्ट्रेस देखने में काफी खूबसूरत और हसीन है। राजीव से विवाह करने से पहले उनके कई बॉयफ्रेंड रह चुके हैं।