मोदी के प्रधानमंत्री बनते ही अमेरिका ने तोड़ी मौन, सामने आया जबर्दस्त बयान..!

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने 30 मई को अपना दूसरा कार्यकाल आरम्भ कर दिया। साल 2014 से पांच साल तक देश की सत्ता की बागडोर संभालने के बाद फिर से मोदी सरकार वापस आ गई। खबरों के मुताबिक गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह मनाया गया जहां नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की शपथ ली। इधर मोदी ने शपथ ली तो उधर अमेरिका का बयान आ गया।

बड़ी-बड़ी हस्तियां बनीं समारोह की गवाह


loading...
राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल रहीं। इस दौरान बिम्सटेक देशों के प्रतिनिधियों से लेकर देश के भी हर हिस्से से लोग उपस्थित रहे। इनमें फिल्मी हस्तियां, व्यापारी और नेताओं से लेकर खेल दुनिया के लोग शामिल थे। भव्य समारोह के बीच मोदी ने पद और गोपनीयता की शपथ ली और उसके साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी टीम मोदी में शामिल हो गए।

मोदी के शपथ लेते ही अमेरिका ने तोड़ी मौन


मोदी के पीएम पद की शपथ लेते ही अमेरिका ने मौन तोड़ दी। अमेरिकी विदेश विभाग के बड़े अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि अब भारत के पास एक व्यवस्थागत ढांचा है। ट्रंप प्रशासन ने कहा कि अब भारत और अमेरिका बेहतर संबंधों की नई ऊंचाइयां छूने जा रहे हैं। अधिकारी ने कहा कि हम आशा करते हैं कि उनके नेतृत्व में हमारी रणनीतिक साझेदारी और विस्तार पाएगी।

Loading...