लालू के बेटे तेज प्रताप की कार से भीषण टक्कर से हुए घायल, हॉस्पिटल में हाल जानने वालों का लगा भीड़...!

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के लाल और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव शुक्रवार को पटना के ईको पार्क के निकट सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loading...
बिहार के पूर्व सीएम और आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई। इस हादसे में तेज प्रताप यादव को चोटें आई है। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना राजधानी पटना के ईको पार्क के पास की है। सड़क हादसे में तेजप्रताप की गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

बताया जा रहा है कि तेजप्रताप यादव अपने समर्थकों के साथ कहीं जा रहे थे। ईको पार्क के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। समाचारो की माने तो इस हादसे में बहुत लोगों के घायल होने की समाचार है।

वहीं घटना स्थल पर उपस्थित लोगों का कहना है कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार ज्यादा थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी अवसर पर तुरंत पहुंच गई। हादसे में घायल हुए लोगों को पुलिस स्कॉर्ट गाड़ी से अस्पताल ले गई। इस घटना के बाद राबड़ी देवी के अतिरिक्त तेजस्वी यादव समेत तमाम नेता अस्पताल पहुंचकर तेज प्रताप का हालचाल जाना है। फिलहाल पुलिस विषय की जांच में जुट गई है।

बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप यादव सड़क हादसे के शिकार हो चुके हैं। पटना में बीते वर्ष 26 जुलाई की सुबह सड़क पर साइकिल चलाते हुए वे अपने ही कारकेड की गाड़ी से टकराकर गिर पड़े थे।

गौरतलब है कि इससे पहले फरवरी महीने में मुजफ्फरपुर में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ सीपी ठाकुर के काफिले में बडा सडक हादसा हो गया था। तब सीपी ठाकुर के स्कॉर्ट में सम्लित एक गाडी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इस हादसे में एक दारोगा की मौत हो गई थी। वहीं, तीन अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
Loading...