रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए अमरीका जाएंगे भगवंत मान, इस खबर को अवश्य पढे...!

संगरूर से दूसरी बार चुने गए सांसद भगवंत मान अब अपनी पत्नी को मनाने के लिए अमरीका जाएंगे। कुछ साल पहले मान का अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव हो गया था। और उसके बाद वह अमरीका चली गई थीं। बताया जाता है कि मान अपनी पत्नी के साथ गिले-शिकवे दूर कर एक बार फिर अपने पारिवारिक जीवन को सही ढंग से चलाना चाहते हैं। मान के 2 बच्चे हैं एक बेटा और एक बेटी।

loading...
भगवंत मान ने एक टीवी चैनल को बताया कि उनकी पत्नी बहुत संजीदा महिला हैं और वह उनकी इज्जत करते हैं। लेकिन किसी कारण उनका मनमुटाव हो गया। जिसकी वजह से वह अलग रहने लगी। अब मैं अमरीका जाकर अपनी पत्नी को मनाने का प्रयास करूंगा।

यदि मेरी कोई गलती होगी तो मुझे पत्नी से माफी मांगने में कोई गुरेज नहीं होगा। पत्नी की तारीफ करते हुए मान ने कहा कि वह उसके बच्चों की देखभाल कर रही है और उनकी पढ़ाई के लिए प्रतिदिन 12-12 घंटे काम करती है लेकिन बच्चों का पालन-पोषण बहुत अच्छी तरीके से किया है, इसलिए मैं उसका आभारी हूं।

मान ने कहा कि उसे दुख है कि जब उसकी जीत हुई तब उसका परिवार उसके साथ नहीं था। जबकि दूसरे सभी उम्मीदवारों के परिवार उनके साथ काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों के साथ बातचीत करते रहते हैं लेकिन काफी लंबे वक्त से मिल नहीं सका हूं। गौरतलब है कि भगवंत मान दूसरी बार संगरू र से सांसद बने हैं। उन्होंने 1.5 लाख वोटों से जीत हासिल कर शिरोमणि अकाली दल के परमिंदर सिंह ढींढसा और कांग्रेस के केवल सिंह ढिल्लों को मात दी हैं।