औरत ने अपने पालतू कुत्तों के साथ किया कुछ ऐसा काम, पति ने दिया तलाक...!

कई बार देखा गया है कि जो लोग अपने पास कोई जानवर पलते हैं तो उससे वह काफी गहरा लगाव लगा लेते हैं। वह अपने रिश्ते को इतना गहरा बना लेते हैं कि अपने घर के रिश्तों को भी तोड़ देते हैं। ऐसे ही एक किस्सा सामने आया है, जिसे उनकर हर कोई परेसान हो जायेगा। दरअसल, एक महिला ने पालतू कुत्तों के लिए अपने जीवन साथी को ही छोड़ दिया हैं।

loading...
दरअसल, एक महिला जो अपना जीवन 25 की शादी के साथ गुज़र रही थी, जिसका 22 साल का लड़का भी हैं। उसने अपने पति को अपने पालतू कुत्ते के लिए छोड़ दिया। उसका पति उस कुत्ते को अब पसंद नहीं करता था।माइक हसलम नाम का 53 साल का आदमी है जिसने अपनी पत्नी से कहा कि, वह उन 30 कुत्तों से ज़्यादा उसे एहमियत दे जिन्हें उसने अपने घर में पाल रखा था।इसी के चलते उस महिला ने अपने पति को छोड़ दिया।

लिज़ का कहना है कि वह अपने पति से अलग होने के बाद काफी खुश हैं।25 साल की शादी में कुछ कुत्तों ने दरार इस तरह डाली की दोनों पति-पत्नी अलग हो गए।बता दें कि, की इस जोड़े का 22 साल का बीटा भी हैं।मीडिया को दिए इंटरव्यू में लिज़ ने कहा कि, “मेरे पति ने कहा कि उसे या कुत्तों में से किसी एक को चुनो ज़हा मैंने उसके बाद से उससे बात नहीं की!”