एक बार फिर से होने वाला था पुलवामा जैसा अटैक, आतंकियों ने रच डाला था बहुत बड़ी साजिश जानिए..!

आज हम आपको देश से जुड़ी बहुत ही महत्वपूर्ण खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जो सीधे तौर पर हमारे देश की सुरक्षा से जुड़ी है। तो आइए बताते हैं आपको इस समाचार के बारे में।

loading...
हमारे देश में हाल ही में पुलवामा हमला हुआ था जिसमें 50 से भी अधिक भारतीय जवान शहीद हो गए थे इसके बाद पूरे भारत देश में आक्रोश फैल गया था और सभी इस हमले के दोषियों को सजा देने की बात कर रहे थे जिसके बाद भारतीय सेना ने इस हमले के सभी दोषियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और साथ ही पाकिस्तान को भी सबक सिखाया किन्तु एक बार फिर से ऐसा ही हमला दौर आने की षडयंत्र रची जा रही थी।

बता दें आपको कि जम्‍मू-राजौरी हाईवे पर सुरक्षाबलों को एक संदिग्‍ध आईईडी मिला है। जिसकी परीक्षण सुरक्षाबल कर रहे हैं संदिग्‍ध आईईडी की बरामदगी के चलते सुरक्षाबलों ने हाईवे पर वाहनों की आवाजाही को रोक दिया है । इस विस्फोटक के पीछे आतंकियों की डरावनी साजिश के बारे में हमारे भारतीय सुरक्षाबलों को पहले ही पता चल गया था जिसके चलते भारतीय सुरक्षा बलों ने उस इलाके को घेर लिया और अब वह अपनी पूरी छानबीन कर रहे हैं। सूत्रों की पार्टी तो आतंकियों ने पुलवामा हमले जैसे ही एक बड़ी साजिश रची थी और इसी के तहत जम्मू राजौरी हाईवे पर आतंकियों ने विस्फोटक बिछाए थे किन्तु हमारी सुरक्षा बलों के चौकन्ना रहने के वजह आतंकियों की साजिश नाकाम हो गई ।

बौखलाए हुए हैं घाटी में सभी आतंकी 


हमारी भारतीय सेना एक के बाद एक निरंतर कश्मीर में छुपे हुए सभी आतंकियों का सफाया करती जा रही है और भारतीय सुरक्षा बल धीरे-धीरे घाटी से आतंकी और उनके आतंक को खत्म करते जा रहे हैं जिसके बाद घाटी में उपस्थित सभी सक्रिय आतंकवादी बौखला गए हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बीते 18 दिनों में 18 आतंकियों को अंजाम तक पहुंचाने के बाद आतंकी पूरी प्रकार से बैकफुट पर आ गए हैं जिसके बाद वह ऐसी और बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देना चाहते हैं । किन्तु भारतीय सेना के चौकन्ना रहने के कारण आतंकियों की प्रत्येक चाल और प्रत्येक साजिश नाकाम होती जा रही है जो कि बहुत अच्छी बात है ।
Loading...