भाजपा विधायक ने पहले महिला को मारा और फिर बंधवा ली राखी, कहा- वह मेरी बहन हैं..!

गुजरात के अहमदाबाद में बीजेपी विधायक द्वारा एनसीपी की कार्यकर्ता बताई जा रही महिला को बीच रास्ते पर पीटने के मामले में अब नया मोड़ आया हैं।टीवी चैनलों पर दिखाए गए वीडियो के अनुसार बदसलूकी और मारपीट के बाद अब विधायक बलराम थवानी ने पीड़ित महिला से राखी बंधवाकर उसे मिठाई खिलाई हैं।बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद हो रही किरकिरी को देखते हुए इसे पार्टी के दबाव में थवानी मामले को संभालने की प्रयास के रूप में देखा जा रहा हैं। महज 17 घंटों में पूरी कहानी ही बदलती नजर आ रही हैं।

loading...
गुजरात में एनसीपी की महिला नेता को लात मारने के मामले में बीजेपी विधायक ने छमा मांगने के बाद अब उस महिला नेता को अपनी बहन बना लिया हैं।बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने कहा है कि वह मेरी बहन की तरह है और मैं उनसे कल हुई गलती के लिए छमा मांगता हूं।उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच जो भी गलतफहमी थी वह दूर हो गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं वादा करता हूं कि मैं उनकी सहायता करूंगा यदि उन्हें किसी की सहायता की आवश्कता होगी। वहीं एनसीपी महिला नेता नीतू तेजवानी ने कहा कि उन्होंने बोला मैं तुझे बहन मान के चला हूं और बहन की तरह ही मैंने तुझे थप्पड़ मारा था और मेरा कोई गलत विचार नहीं था।

मैंने उनको भाई साहब मान लिया है, समाधान सबने मिलकर किया हैं।आपको बता दें कि गुजरात के अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक बलराम थवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में विधायक एनसीपी की नेता नीतू तेजवानी को लात मारते नजर आए।जबकि इस वीडियो के सामने आने के बाद विधायक ने माफी मांगी है और कहा है कि मैं 22 साल से राजनीति में हूं लेकिन मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुए हैं।

नरोदा से एनसीपी नेता नीतू तेजवानी ने बताया कि मैं बीजेपी विधायक बलराम तेजवानी से स्थानीय मुद्दों को लेकर मिलने गई थीं। लेकिन उन्होंने मेरी किसी भी बात को सुनने से पहले एक थप्पड़ जड़ दिया और मैं गिर गई।इसके बाद उन्होंने मुझे लाते मारना प्रारभ कर दिया।नीतू ने बताया कि विधायक के लोगों ने उसके पति के साथ मारपीट की थीं।मैं मोदी जी से सवाल पूछना चाहती हूं कि क्या बीजेपी राज में महिलाएं ऐसे सुरक्षित रहेंगी? बीजेपी विधायक ने कहा कि मैं भावनाओं में बह गया था और मैं गलती स्वीकार करता हूं, यह जानबूझकर नहीं किया था।मैं पिछले 22 सालों से राजनीति में हूं, ऐसी बात पहले कभी नहीं हुई।मैं उससे सॉरी कहूंगा।