डोनाल्ड ट्रंप के रोबोट को सभी के सामने टॉयलेट पर बैठाया जा रहा, जानें इसके कारण....!

डोनाल्ड ट्रंप 3 से 5 जून तक ब्रिटेन के दौरे पर रहेंगे। वहां वे पीएम थेरेसा से मुलाकात करेंगे, किन्तु उनके यहां पहुंचने से पहले विरोधियों ने उनके विरुद्ध प्रदर्शन की अपनी  तैयारी को पूरी कर ली है। ट्रंप का स्वागत करने के लिए प्रदर्शनकारियों ने ट्रंप का 16 फीट का बोलने वाला रोबोट तैयार करवाया है।

loading...
ट्रंप का यह रोबोट गोल्डन टॉयलेट पर बैठा दिखाया गया है। बता दे कि ट्रंप के इस रोबोट को बनवाने के लिए एक अमेरिकी व्यक्ति डॉन लीसम ने ही 25 हजार डॉलर (करीब साढ़े 17 लाख रुपये) दिए हैं। ये रोबोट ट्रंप के द्वारा ज्यादातर बोले जाने वाले वाकयों को दोहराएगा।

लीसम का कहना है कि मैं ट्रंप का समर्थन नहीं कर सकता, मैंने मजाकिया अनुमान में कुछ न करने का फैसला किया है।

लीसम ने कहा कि हमारी टीम ने सोचा कि यदि 60 फीट का डायनासोर बना सकते हैं तो 16 फीट के ट्रंप के रोबोट को भी टॉयलेट सीट पर बैठाया जा सकता है। जबकि, लीसम ने साफ किया कि वे ब्रिटेन के किसी भी प्रदर्शकारी समूह से नहीं जुड़े हैं।

लीसम ने बताया कि जब हम इस रोबोट को बना रहे थे तो मेरे साथियों ने कहा कि कहीं इसे बनाने के बाद हमें जेल न जाना पड़े, मौत की सजा न हो जाए। किन्तु मैंने बाद में उन्हें समझाया कि यह उन कुछ चीजों में से एक है जो अमेरिका में होती रहती हैं।