कांच तोड़कर कार में घुसी बाइक, सब कोई पूछ रहा आखिर ये हुआ कैसे? आप भी देखें तस्वीरें..!

राजस्थान के सीकर जिले के रानोली थाना इलाके के पलसाना के पास बधाला की ढाणी के समीप बुधवार को सड़क दुर्घटना में बाइक पर सवार दो युवकों की ख़ौफ़नाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं के सलामपुर बगड़ निवासी सुरेश कुमार अपने ननिहाल पचार गांव से वापस अपने गांव लौट रहा था। बाद में मंडा गांव में मंडा निवासी श्रीराम जाट भी लिफ्ट लेकर बाइक पर उसके पीछे बैठ गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर हुआ एक्सीडेंट


loading...
इस वक़्त राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर स्वदेश वाटिका होटल के पास सीकर से जयपुर की ओर जा रही एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के दूसरी ओर चली गई। जिससे कार व बाइक की मुकाबला हो गई।

पिछला शीशा तोड़कर घुसी


दुर्घटना इतना शानदार था कि टक्कर के बाद बाइक कार का पिछला शीशा तोड़कर कार के अंदर जा घुसी। जिससे बाइक सवार सलामपुर निवासी सुरेश की अवसर पर ही मौत हो गई वहीं श्रीराम गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुर्दाघर में रखवाए शव


बाद में उसे पलसाना अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसे सीकर रैफर कर दिया गया। इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बाद में शव को सीकर के कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस


वहीं सुरेश के शव को पलसाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को उठाकर थाने ले गई। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है और विषय की जांच शुरू कर दी है।