बिहार के इस व्यक्ति की हैं अनोखी कहानी, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के दिन सिर्फ चाय बेचने गया था दिल्ली...!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के वक्त में देश के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। उनके प्रति लोगों की दीवानगी इस कदर है कि वो कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं, जो न  सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का दीवाना है बल्कि वो देश में जहां भी रैली करने जाते हैं, वो उनके पीछे-पीछे चला आता हैं।

loading...
यह शख्स बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है, जिसका नाम अशोक हैं। अशोक प्रधानमंत्री मोदी के सबसे बड़े प्रशंसकों में एक हैं। वैसे तो अशोक मुजफ्फरपुर में ही चाय बेचने का काम करते हैं, लेकिन पीएम मोदी के प्रति दीवानगी हमेशा उन्हें उनके पास खींच लाती हैं।

गुरुवार को जब नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री पद की शपथ ले रहे थे, तब राष्ट्रपति भवन के बाहर बिहार का ये शख्स चाय बेच रहा था। आपको जानकर परेसानी होगी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में यह शख्स सिर्फ चाय बेचने के लिए बिहार से दिल्ली आया था। अब इस शख्स की चर्चा पूरे देश में हो रही हैं।

अशोक ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए बताया कि वो मुजफ्फरपुर में चाय बेचते हैं और देश में जहां कहीं भी प्रधानमंत्री मोदी सार्वजनिक बैठक आयोजित करते हैं, वहां जाकर वह चाय बेचने की प्रयास करते हैं।

अशोक ने इस दौरान अपने पूरे शरीर पर राष्ट्रीय ध्वज के रंगों (केसरिया, सफेद और हरा) का पेंट करवाया हुआ था। और उसपर बीच में नरेंद्र मोदी की तस्वीर थीं।साथ ही उन्होंने अपने दोनों कंधों के बगल में नमो-नमो भी लिखवाया हुआ था।

अशोक प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के भी जबरदस्त फैन हैं। इसीलिए वो अपने साथ डस्टबिन भी लेकर आये थे, ताकि लोग चाय पीकर कप इधर-उधर न फेंकें बल्कि उसे डस्टबिन में ही डालें।