मात्र एक छोटी सी बिल्ली ने इस आदमी को बना दिया लखपति, कहानी सुन सिर पकड़ लेंगे आप..!

जानवरों से प्रेम करना अच्छी बात है, लेकिन सब छोड़कर उनके लिए ही काम करते रहना बहुत बड़ी बात हैं। ऐसा ही कुछ डेविड ताये नाम के अमेरिकी व्यक्ति ने किया हैं। जानवरों के प्रति डेविड लगाव बड़ा ही अनोखा हैं।

loading...
डेविड ताये नाम के एक अमेरिकी नागरिक ने बिल्लियों के प्रति अपने प्रेम को संगीत के रूप दर्शाना प्रारंभ कर दिया हैं। उसने बिल्लियों के लिए संगीत बनाना ही अपने जीवन का  मुख्य लक्ष्य बना लिया हैं।

डेविड का मानना है कि हम संगीत के माध्यम से जानवरों के साथ जुड़ सकते हैं। उसके अनुसार संगीत जानवरों को भी काफी पसंद आता हैं। संगीत ही वो माध्यम है जो मनुष्य और जानवर भावात्मक रुप से जोड़ सकता हैं।

डेविड का जुनून अब उसके सिर चढ़ चुका हैं। वह अपना एक म्यूजिक स्टूडियो प्रारंभ करना चाहता है, जो पूरी तरह से जानवरों के लिए समर्पित होगा। अपने सपने को पूरा करने के लिए इसके लिए डेविड ने अपनी पहली कैट एलबम म्यूजिक फॉर कैट्स को बनाया।

इस एलबम के रिलीज होते ही मात्र 58 घंटे में डेविड लगभग डेढ़ करोड़ रुपए जुटा चुके थे। बता दे कि डेविड के इस काम को 9 हजार से भी अधिक लोग सपोर्ट करते हैं। सबकी सहायता से ही वे पहली एलबम भी बना पाए हैं। इस म्यूजिक को बनाने के लिए बिल्लियों की आवाजों का प्रयोग किया जाता हैं। अब तक ये एलबम कैट्स और कैट लवर्स दोनों को ही बहुत पसंद आ रही हैं।