सड़क पर खड़ी की कार और लोहे की रॉड से लड़के को मारने लगी लड़की, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक..!

चंड़ीगढ़ से एक परेशान करने वाला केस सामने आया है। यहां एक कार सवार युवती ने सबके सामने ही बीच सड़क पर जमकर धमाल मचाया। वो सबके सामने ही कार से लोहे की रॉड निकाल लाई और सामने खड़े युवक को पीटने लगी। वहां से गुजरने वाले राहगीर भी लड़की की हरकत को देखकर चौंक गए। जबकि जब इस पिटाई का वजह आप जानेंगे तो चौक जाएंगे।

ट्रिब्यून चौराहे की है घटना


loading...
चंडीगढ़ से ये विषय ट्रिब्यून चौराहे से सामने आया। यहां पर एकाएक से जाम लग गया। एकाएक राहगीरों को जाम का वजह समझ में आया। यहां काली टी शर्ट और नीली जींस पहनी एक लड़की अपनी कार बीच सड़क पर खड़ी कर एक युवक को पीट रही थी। उसके हाथ में लोहे की रॉड थी जिससे वो उसकी पिटाई कर रही थी और जमकर हंगामा हो रहा था।

इस कारण से मचाया बवाल


ये पूरा विषय रोड पर कार बिड़ने का है। हुआ यूं कि लड़की अपनी कार से जा रही थी, इसी वक़्त चौराहे पर उसकी कार युवक की कार से टकरा गई। लड़की खुद गलत दिशा से आ रही थी। किन्तु कार की टक्कर से वो गुस्सा हो गई। गुस्सा होकर लड़की ने अपनी कार बीच रोड पर छोड़ दी और कार से लोहे की रॉड निकालकर लड़के की पिटाई शुरू कर दी। उसको राहगीरों ने समझाया किन्तु वो मानी नहीं। बाद में पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया। पुलिस ने स्त्री के विरुद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं में केस दाखिला कर लिया है।