दूल्हे ने स्टेज पर आते ही साली के साथ किया कुछ ऐसा कांड, की दुल्हन संग सभी रह गए दंग..!

यूँ तो विवाह प्रत्येक इंसान की जिंदगी का वो पल होता है, जिसे वो कभी नहीं भुला सकता। मगर इसी के साथ विवाह के वक़्त चारो तरफ जो खुशनुमा माहौल देखने को मिलता है, वो अलग ही होता है। जी हां अब इसमें तो कोई शक नहीं, कि इंडियन शादियां वास्तव में लाजवाब होती है, क्यूकि इसमें विवाह से संबंधित इतनी रस्मे जो निभाई जाती है। जबकि आज हम आपको एक ऐसी विवाह से रूबरू करवाने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी परेशान हो जायेंगे जी हां इस विवाह के वक़्त एक ऐसी घटना घटी. जो पल भर में एक गंभीर दुर्घटना बन गई। आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इस घटना के बाद सभी के चेहरे की हवाईयां उड़ गई।

loading...
यक़ीनन ऐसा नजारा आपने शायद ही किसी विवाह में देखा होगा। वैसे आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर इस विवाह में ऐसा क्या हुआ। गौरतब है कि इस विवाह का वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जी हां अब जाहिर सी बात है कि इस शादी में कुछ तो खास बात होगी, तभी तो ये सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि तस्वीरो में एक इंडियन वेडिंग का सीन दिखाया जा रहा है। बरहलाल इस सीन में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही वरमाला लेकर खड़े है। मगर तभी अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देख कर प्रत्येक कोई सन्न रह जाता है। अब ऐसा क्या होता है, ये जानने के लिए तो आपको ये पूरी समाचार पढ़नी पड़ेगी।

वैसे आपको जान कर परेशानी होगी कि दूल्हा दुल्हन जब वरमाला के लिए स्टेज पर पहुंचे तो दूल्हे का दिल दुल्हन को छोड़ उसके साथ आयी लड़की के लिए धड़कने लगा। जी हां केवल इतना ही नहीं इसके इलावा उसने वरमाला दुल्हन की बजाय उस लड़की के गले में ही डाल दी। अब जाहिर सी बात है कि जब विवाह के खुशनुमा माहौल में ऐसा नजारा देखने को मिलेगा, तो सब का परेशान होना लाजिमी है। बस वहां उपस्थित सभी लोगो का भी कुछ ऐसा ही हाल था। जी हां वहां खड़े सभी लोग ये नजारा देख भौचक्के रह गए।

ऐसे में किसी को समझ नहीं आ रहा था कि ये सब क्या हो रहा है। जी हां सब ये सोच कर हैरान थे कि दूल्हे ने ऐसा क्यों किया। जबकि दूल्हा अपनी गलती पर शर्मिंदा होने की अतिरिक्त दांत दिखा कर मुस्कुराने लगा। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिलचस्प तस्वीरो को छब्बीस मार्च को बेटो से प्यारी बेटी होती है, नामक एक फेसबुक पेज पर चंद्र सिंह नाम के एक यूजर ने डाला था। बता दे कि अब तक इन तस्वीरो को तीन हजार से भी अधिक बार शेयर किया जा चुका है। यक़ीनन ये नजारा देखने में इतना दिलचस्प है कि लोग इसे देखने का अवसर नहीं खोना चाहते है। यही कारण है कि सोशल मीडिया पर ये नजारा खूब वायरल हो रहा है।