इटैलियन के प्यार में दीवानी हो गई हैं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, बोलीं ‘जब आप एक…!

बॉलीवुड सितारे जितने अधिक प्रसिद्ध होते हैं, उससे कहीं अधिक प्रसिद्ध उनके बच्चे होते हैं। जी हां, स्टार किड्स की लोकप्रियता उनके अभिभावकों से अधिक होती है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर आजकल तो स्टार किड्स की धूम है। स्टार किड्स के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोवर्स मिल जाएंगे, जिससे आप इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हैं। इसी कड़ी में फेमस अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त का नाम भी शामिल है। त्रिशाला दत्त की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है, जिसकी वजह से वे आए दिन सुर्खियों में रहती हैं।

loading...
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली त्रिशाला दत्त ने इन दिनों एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिनसे उनके अफेयर की चर्चा होने लगी है। हालांकि, त्रिशाला दत्त ने अपने तस्वीर के साथ किसी लड़के की तस्वीर शेयर नहीं की है, किन्तु जो उन्होंने स्वयं के तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है, उससे अटकलों का बाजार पूरी तरह से गर्म हो चुका है और प्रत्येक कोई यही जानना चाहता है कि क्या वाकई त्रिशाला दत्त किसी को डेट कर रही हैं और इस प्रकार से पहले भी कई कैप्शन त्रिशाला दे चुकी हैं।

पास्ता खाते हुए त्रिशाला ने शेयर की तस्वीर


हाल ही में त्रिशाला दत्त ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे एक रेस्टोरेंट में बैठकर पास्ता खाती हुई नजर आ रही हैं। मामला पास्ता खाने से नहीं जुड़ा हुआ है, बल्कि मामला तो उनके कैप्शन का है। इस तस्वीर के साथ त्रिशाला दत्त ने कैप्शन में लिखा कि एक इटैलियन को डेट करने का अर्थ है ढेर सारा पास्ता और बहुत सारा वाइन। त्रिशाला के इस पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि वे इन दिनों किसी इटैलियन को डेट कर रही हैं, किन्तु किसे डेट कर रही हैं, फिलहाल इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पहले भी शेयर कर चुकी हैं ऐसे पोस्ट


यह पहला अवसर नहीं है, जब त्रिशाला ने अपने रिलेशनशिप को लेकर इस प्रकार का पोस्ट किया हो, बल्कि पहले भी कर चुकी हैं। बता दें कि कुछ समय पहले त्रिशाला ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उसने मेरा गला पकड़ा, पर दबाया नहीं, उसने एक गहरा चुंबन किया। मैं भूल गई की मैं किसकी सांसे ले रही हूं। इसके अलावा एक बार त्रिशाला ने रेड ड्रेस में कैप्शन लिखा था कि मैंने तुम्हारे द्वारा दी गई मुस्कुराहट को ओढ़ ली है। अर्थ स्पष्ट है कि संजय दत्त की लाडली त्रिशाला दत्त इन दिनों इटैलियन के प्यार में हैं।

न्यूयॉर्क में रहती हैं त्रिशाला


बताते चलें कि त्रिशाला दत्त न्यूयॉर्क में अपने मैटर्नल पैरेंट्स संग रहती हैं, किन्तु जब भी वे फ्री होती हैं, तो पिता संजय दत्त से मिलने चली आती हैं। संजय दत्त और त्रिशाला दत्त के बीच बहुत अच्छे रिश्ते हैं और दोनों ही एक दूसरे से सारी बाते शेयर करते हैं। बता दें कि त्रिशाला दत्त 31 वर्ष की हैं और उन्होंने फिलहाल विवाह करने का कोई योजना नहीं बनाया है।