लंबे वक्त से बीमार हैं अजय देवगन की सास, मां से मिलने अस्पताल पहुंची काजोल..!

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के परिवार पर इन दिनों मुसीबतों का पहाड़ टूटता हुआ नजर आ रहा है। काजोल के ससुर अर्थात अजय देवगन के पिता वीरु का नि-धन हाल ही में हुआ, जिससे पूरा परिवार अभी उबर नहीं पाया, किन्तु इसी बीच एक और बुरी खबर सामने आ रही है। जी हां, ससुर के जाने के गम से अभी काजोल उबरी भी नहीं कि उन्हें अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया। दरअसल, काजोल को हाल ही में लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया, जहां वे अपनी मां से मिलने के लिए गई थी। तो काजोल की मां की तबीयत बीते कुछ महीनों से ठीक नहीं चल रही है, जिसकी वजह से काजोल को कई बार लीलावती अस्पताल के बाहर देखा गया, किन्तु हाल ही में उनके ससुर वीरु ईश्वर को प्यारे हो गए, जिससे पूरा परिवार टूट गया। काजोल के लिए यह स्थिति बहुत ही नाजुक हैं, क्योंकि एक तरफ उनके पिता समान ससुर अब इस दुनिया में नहीं रहे, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी मां की तबीयत भी कुछ ठीक नहीं है। ऐसे गंभीर हालत में काजोल को न सिर्फ ससुराल संभालना है, बल्कि मायके को भी उनकी आवश्यकताएं है।

पिछले महीने से ही अस्पताल में भर्ती हैं तनुजा


loading...
सूत्रों के अनुसार, काजोल की मां तनुजा को पिछले महीने ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। हालांकि, अब तनुजा की स्थिति में सुधार आ रहा है, लेकिन अभी पुरी तरह से ठीक नहीं हुई। बता दें कि काजोल की मां तनुजा भी अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रह चुकी हैं, जिनके ही नक्शे कदम पर चलते हुए काजोल ने बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया है। बताते चलें कि इससे पहले तनुजा को सांस संबंधी बीमारी हुई थी, जिसकी वजह से उन्हें दिसंबर में ही भर्ती कराया गया था, किन्तु फिलहाल उन्हें क्यों भर्ती कराया गया, इसके बारे में नहीं पता।

ससुर के चले जाने से दुखी हैं काजोल


हाल ही में काजोल के ससुर अर्थात अजय देवग के पिता वीरु ईश्वर को प्यारे हो गए, जिसकी वजह से काजोल काफी ज्यादा दुखी हैं। काजोल को ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन संभालते हुए नजर आए थे। इतना ही नहीं, देवगन परिवार के इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें हिम्मत देने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि अजय देवगन और काजोल दोनों को ही अपने परिवार से बहुत अधिक लगाव है, जिसकी वजह से उन्हें परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कई बार देखा गया।

हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म


जहां एक तरफ अजय देवगन की फैमिली पर एक के बाद एक मुसीबत आ रही है, तो वहीं दूसरी तरफ हाल ही में उनकी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ पर्दे पर रिलीज हुई। यह फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाई, जितना दर्शकों और कलाकारों को आशा थी, किन्तु खबरों की माने तो फिल्म ने अपनी लागत से दोगुना कमाई कर ली है।