खंडहर में गाय चरा रहे थे चरवाहे, तभी कचरे में दिखा कुछ ऐसा की चिल्लाते हुए भाग गए घर..!

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी प्रकार से बेबस नाकाम है। इसका ताजा उदाहरण बहराइच में देखने को मिला है। जहां एक खंडहर में 6 वर्ष के बच्चे का शव डस्टबिन में मिला। आशंका जताई जा रही है कि पहले बच्चे को किडनैप किया गया होगा उसके बाद हत्या कर दी गई होगी। पुलिस इस विषय की जांच कर रही है।

loading...
विषय जरवल इलाके का है। आर्य कुमार उर्फ ​​शिवाजी निवासी विवेक गुप्ता का छह वर्षीय पुत्र मंगलवार की दोपहर लगभग डेढ़ बजे घर के बाहर से खेलते हुए लापता हो गया। जब बच्चे को परिवार को नहीं दिखाया गया, तो उसकी जांच की गई। कल देर शाम पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध अपहरण का विषय दाखिल कर छानबीन शुरू कर दी थी।

पुलिस ने बच्चे की तलाश में रात में कई घरों में छापेमारी की, लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लगा। अगली सुबह कुछ चरवाहे गाय चराने खंडहर में गए थे। जहां उन्होंने कूड़ेदान में मृत बच्चे को देखा। लाश देखते ही वह चिल्लाते हुए घर भाग आए और गाँववालों को सूचना दी। ये चरवाहे मृत बच्चे के पड़ोस में रहने वाले थे। चरवाहों की सूचना पर परिजनों ने कूड़ेदान के पास पड़े डस्टबिन को देखा तो उनके होश उड़ गए। बच्चे का शव कूड़ेदान में पड़ा मिला।

पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को सूचित किया। टीम अवसर पर पहुंची और घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस विषय की तस्दीक में जुटी है।