कार के जोरदार टक्कर से ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े, दुर्घटना के बाद भागा कार ड्राइबर..!

केवलारी नगर से दो किलो मीटर की दूरी ऊगली रोड बीटीआई के आगे पुलिया के पास बीती रात हुए दुर्घटना का मंजर देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। दुर्घटना में कार की टक्कर से ट्रैक्टर तीन फाड़ हो गया। जबकि ट्रैक्टर का चालक भी सही सलामत है। किन्तु कार वाला अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकला।

loading...
केवलारी पुलिस के अनुसार घटना बीती रात तकरीबन रात्रि 12 से 1 बजे की है। समीपस्थ ग्राम जामुंपानी निवासी पवन चंदेल केवलारी ट्रेक्टर का काम करवाने के लिए आए थे। इसके बाद वे वापस अपने घर ग्राम जामुनपानी जा रहे थे, इसी वक़्त टवेरा कार सवार ने केवलारी की ओर आ रहा था और सीधे ट्रैक्टर से जा टकराया। टक्कर से ट्रैक्टर चालक पवन चंदेल दूर जा गिरे और उनकी जान बच गई। उन्हें कुछ चोट आईं हैं और इलाके लिए केवलारी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

घायल पवन चंदेल ने बताया कि मेरा ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 22 एए 2464 हैं। जिस कार ने मुकाबला मारी है उसका नंबर एमपी 20 टीए 0851है। ट्रैक्टर मालिक पवन ने थाना केवलारी में अपनी रिपोर्ट पर टवेरा वाहन के बारे में रिपोर्ट दर्ज करवा दी है, इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद ड्राइवर कार लेकर भाग कैसे गया यह भी एक बड़ा प्रश्नन बना हुआ है। पुलिस थाना केवलारी में दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, विषय जांच में ले लिया गया है। पता चला है कि टवेरा वाहन जबलपुर का है किन्तु जांच के बाद ही पता चलेगा कि वास्तविकता क्या है।