पति ने काट दी पत्नी की जीभ, जो कारण बताई वो सन्न करने वाली..!

आज के वक्त में लोग कहते हैं कि लोगों का शिक्षित होना बहुत आवश्कता हैं।क्योंकि जब लोग पढ़े-लिखे होंगे तो वह कोई भी ऐसी हरकत नहीं करेंगे जिससे दूसरों को कोई चोट पहुंचे या उन्हें किसी भी तरह का कोई हानि पहुंचे।लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी है जिनका पढना-लिखना सब बेकार हैं। एक  ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक पति ने पत्नी की जीभ ही काट दी। रूड़की से पीएचडी कर रहे एक शख्स ने जब हैवानियत  की हदें पार करके पत्नी की जीभ कटी तो उसे जरा-सा भी अफ़सोस नहीं हुआ।

loading...
दिल दहला देने वाली ये घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र की हैं।परेसान की बात तो ये है कि पीड़िता का पिता खुद पुलिस में दारोगा के पद पर हैं, लेकिन इसके अलाव उन्हें अपनी बेटी को न्याय दिलाने के लिए भटकना पड़ रहा हैं। आरोपी ने इस घटना के पीछे एक अजीबोगरीब वजह बताई हैं। उसका कहना है कि पत्नी की जुबान कैंची की तरह तेज चलती थी, इसलिए उसने उसकी जीभ ही काट दी। फिलहाल आरोपी पुलिस की कैद में हैं।

इस मामले में न्याय के लिए थाने के चक्कर काट रहे पीड़िता के पिता ने एसएसपी से भी मुलाकात की। इस दौरान पीड़िता भी उनके साथ ही थीं। पिता रामकिशोर शंखवार ने बताया कि उनकी बेटी वंदना की शादी बर्रा थाना क्षेत्र के रहने वाले आकाश के साथ हुई थीं।उन्होंने विवाह पर करीब 12 लाख रुपये खर्च किए थे।पीड़िता ने कहा विवाह के बाद से ही आकाश उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था।यहां तक कि वो उसके साथ मारपीट भी करता था।

पीड़िता का आरोप है कि पति आकाश ने वारदात वाले दिन पहले उसे जबरदस्ती नशीला पदार्थ खिलाया और उसकी जीभ काट दी।इसके बाद पीड़िता ने पड़ोसियों से सहायता मांगी और अपनी हालें-ए-दास्तां घरवालों को बताई। आपको बता दें इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल रिपोर्ट जब आ जाएगा, उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ और धाराओं के मामले दर्ज कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।