इतना चढ़ा नशा कि खा गया जिन्दा मुर्गा, आप का रोंगटे खड़े कर देगा तस्वीरें...!

कुछ बाते अक्सर सोचने पर मजबूर कर देती हैं। क्या ऐसा भी हो सकता हैं। आज की दुनिया में अभीकुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर विश्वास करना नामुमकिन सा  होता हैं। मगर जब सामने आती है तो होश तक उड़ जाते हैं। ऐसा ही कुछ आज हम आपको बताने जा रहे जिसे जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे।

loading...
अक्सर नशे में इन्सान वो सब कर बैठता है को उसे खुद नहीं मालूम होता हैं। शराब का नशा ऐसा ही होता हैं। इन्सान का दिमाग काम करना  ही बंद कर देता हैं। ऐसे ही मामला तेलंगाना में देखने को मिला जहा एक शख्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बारे में आप भी नहीं सोच सकते हैं। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं। दरअसल, ये इंसान मुर्गे को जिंदा ही खा गया। अब नशे में ऐसा क्या  हुआ जिससे उसने ऐसा कर दिया।

आइये जानते हैं उसके बारे में

मिली सूचना के अनुसार बताते चकले  तेलंगाना के महबूबा के बाद जिले में दो युवक शराब की पार्टी कर कर रहे थे। पार्टी से पहले इन दोनों ने जिंदा मुर्गा खरीदा। चिकने को पकाने से पहले इन दोनों जमकर शराब पी थोड़ी देर बाद शराब के नशे में यह दोनों अपने घर के आसपास टहलने लगे। लेकिन जल्दी ही शराब के नशे में दोनों मदहोश होकर सड़क के एक किनारे पर लेट गए। थोड़ी देर बाद इसमें से एक युवक को जब होश आया तो उसे काफी तेज भूख लगी। इसके बाद इस शख्स ने वहां उपथित मुर्गे को पकड़ लिया और फिर उसे जिंदा ही खाने लगा। ये बहुत ही अजीब था लेकिन सच भी हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते है की कैसे यह शख्स अपने दांतों से खींच-खींच कर इस जिंदा मुर्दे को अपना निवाला बना रहा हैं। वीडियो के सामने आने के बाद इलाके की पुलिस ने इसपर एक्शन लेने का मन बना लिया हैं। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे युवकों की पहचान के लिए अलग-अलग टीमें बनाई हैं।