ड्यूटी पर जा रही थी स्त्री पुलिसकर्मी एजाज ने बीच रोड पर जिंदा जलाया, घरों का दरवाज़ा पीट मांगती रही सहायता..!

केरल से एक दिल दहला देने वाला विषय सामने आया है। यहां एक स्त्री पुलिसकर्मी की शनिवार को उसके पुरुष सहकर्मी ने बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने पहले स्त्री सहकर्मी को अपनी कार से टक्कर मारकर सड़क पर गिरा दिया, फिर उसपर चाकू से वार किया और अंत में उसे आग लगा दी। यह घटना मावेलिकेरा में अपराह्न् लगभग तीन बजे उस वक़्त घटी, जब 32 साल की सौम्या पुष्पाकरन अपने घर से वल्लिकुन्नू पुलिस थाने काम पर जा रही थीं।

loading...
अलुवा ट्रैफिक पुलिस स्टेशन में तैनात उसके दोस्त और सहयोगी अजाज ने अपनी कार से दोपहिया वाहन पर सवार सौम्या को टक्कर मारी। सौम्या जैसे ही उठ कर भागने की प्रयास की, तभी अजाज ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। जब वह फिर से जमीन पर गिर गई, तब उसने उस पर पेट्रोल उड़ेल दिया और उसे आग लगा दी। पुष्पाकरन पास के एक घर में भागी और वहां गिर पड़ी और उसने दम तोड़ दिया।

इस वक़्त अजाज भी झुलस गया और उसे हिरासत में ले लिया गया है। उसे यहां पास में स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुष्पाकरन के तीन बच्चे हैं और उसके पति मध्य पूर्व में काम करते हैं। पुलिस के आला अधिकारी अवसरों पर पहुंच गए हैं और विषय की जांच की जा रही है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि अजाज ने अपनी सहकर्मी की हत्या क्यों की।