क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर इस अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘राहुल मेरे अच्छे दोस्त हैं किन्तु’...!

प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है और ये किसी से भी हो सकता है। वैसे भी बॉलीवुड और क्रिकेट का सम्बन्ध बहुत पुराना है। यहां पर बहुत से क्रिकेटर्स ने फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियो को डेट किया और बहुत से खिलाड़ियों ने तो शादी भी कर ली। उन खिलाड़ियों में विराट कोहली, युवराज सिंह, हरभजन सिंह और मोहम्मद अजरुद्दीन और मंसूर अली खान पटौदी और जहीर खान जैसे बड़े प्लेयर शामिल हैं। आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसे ही क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे। क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर इस अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी, इनकी लव स्टोरी आजकल चर्चा में बनी हुई है।

क्रिकेटर केएल राहुल को लेकर इस अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी


loading...
अभिनेत्री सोनल चौहान इन दिनों साउथ इंडियन सिनेमा में जलवे बिखेर रही हैं किन्तु इन्होंने इमरान खान के साथ  फिल्म जन्नत में काम करके विश्वभर में लोकप्रियता बटोरी थी। सोनल चौहान अभिनेत्री होने के साथ ही गायिका भी हैं जिन्होने कई पॉप सॉन्ग्स गाए हैं। सोनल चौहान ने पिछले दिनों से उनके और विश्व कप में भारतीय टीम के सदस्य केएल राहुल के बीच रिश्ते की खबरों का खंडन किया है। सोनल चौहान बॉलीवुड और तेलगु फिल्म में काम करती हैं और हाल में अपने एक इंटरव्यू में सोनल ने केएल राहुल को प्रतिभाशाली और अच्छा क्रिकेटर बताया। सोनल ने इंटरव्यू में कहा, ‘राहुल एक अच्छे इंसान के साथ एक अच्छे क्रिकेटर भी हैं, किन्तु हमने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। वो मेरे अच्छे दोस्त हैं लेकिन ब्वॉयफ्रेंड नहीं है'

सोनल के मुताबिक़, उन्होने बस राहुल की प्रशंसा की थी। उन दोनों के बीच रिश्ते जैसा कुछ भी नहीं है। केएल राहुल का नाम इससे पहले भी कुछ कई बॉलीवुड अभिनेत्रियो के साथ जुड़ चुका है जिसमें मुन्ना माइकल की लीड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल भी शामिल हैं। इनके साथ तो कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी केन्तु इस बात का भी कडा सबूत नही निकल पाया था।

प्रीति जिंटा ने केएल राहुल का दिया था साथ


वर्ष 2019 की शुरुआत में एक खबर बहुत चर्चा में रही और वो ये कि हार्दिक पांड्या ने लड़कियों को लेकर गलत बात बोल दी थी। कॉफी विद करण-6 टॉक शो में हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पहुंचे थे जहां इनके अफेयर्स की बहुत बातें हूईं। इसी दौरान करण ने उनसे एक प्रश्न किया जिसके जवाब में हार्दिक ने कहा कि जब वे किसी लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाकर घर आते तो कहते आज मैं करके आया और उनकी इस बात से घर वालों को कोई परेशानी नहीं होती थी।

इस बात का समर्थन करते हुए केएल राहुल भी हां में हां मिलाते गए। हार्दिक पांड्या इसके बाद बहुत ट्रोल हुए और राहुल को भी लोगों ने घसीट लिया किन्तु किंग्स इलेवन पंजाब की ओनर प्रीति जिंटा ने राहुल का बचाव करते हुए कहा था, ‘राहुल एक अच्छा लड़का है, उसके मन में महिलाओं के प्रति आदर सम्मान है लेकिन पता नहीं क्यों लोग उसे खराब समझते हैं ’