ट्रोलर- श्रीदेवी से नफरत और मलाइका से प्यार क्यों, अर्जुन कपूर का जवाब सुनकर मांगनी पड़ गयी क्षमा..!

जब से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के अफेयर की खबरें सामने आई हैं तबसे किसी न किसी वजह से दोनों सुर्ख़ियों में रहते हैं। फैन्स को दोनों का ये सम्बन्ध कुछ अधिक रास नहीं आ रहा है तभी आये दिन वह अक्सर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। अक्सर लोग अर्जुन को इस बात के लिए ट्रोल करते हैं कि वह स्वयं से 11 साल बड़ी महिला को डेट कर रहे हैं. वहीं, लोग मलाइका को भी ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे। कुछ लोग तो यह तक कह रहे हैं कि मलाइका ने अर्जुन कपूर को फंसा लिया है। खैर, सौ मुंह होंगे तो सौ अलग-अलग प्रकार की बातें होंगी। कई बार सेलिब्रिटीज ट्रोल्स को इग्नोर कर देते हैं किन्तु कई बार वह कुछ ऐसा जबर्दस्त जवाब दे देते हैं कि ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो जाती है। ऐसा ही कुछ इस बार अर्जुन कपूर ने किया। अर्जुन कपूर वैसे तो अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं किन्तु इस बार उन्हें एक कमेंट इस कदर बुरा लगा कि उन्होंने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया।

ट्विटर पर हुई बहस


loading...
दरअसल, कुसुम नाम की एक महिला ने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए अर्जुन से पूछा, “आप अपने पिता की दूसरी पत्नी से नफरत करते थे क्योंकि उन्होंने किसी और के लिए आपकी मां को छोड़ दिया था और अब आप अपने से 11 साल बड़ी और एक टीनएज लड़के की मां को डेट कर रहे हैं। ऐसा दोहरा मापदंड क्यों ?” इस प्रश्न का जवाब देते हुए अर्जुन कपूर ने अपनी बात कुछ इस प्रकार रखी।

अर्जुन ने दिया जवाब


महिला के प्रश्न का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा, “मैं किसी से नफरत नहीं करता कुसुम। सोशल मीडिया पर कुछ भी लिख देना आसान होता है। हम दोनों ने ही गरिमापूर्ण दूरी बना कर रखी थी। यदि मैं इस तरह का होता तो मुश्किल वक्त आने पर अपने पापा, जान्हवी और खुशी का साथ नहीं देता। आप वरुण धवन की फैन हैं इसलिए आपको उनकी डीपी लगाकर नकरात्मकता नहीं फैलानी चाहिए” बता दें, महिला वरुण धवन की फैन है और अपनी डीपी में वरुण की फोटो लगाई थी।

महिला ने मांगी क्षमा


अजुन के इस जवाब के बाद महिला ने अर्जुन से क्षमा मांगी। कुसुम ने कदम मांगते हुए लिखा कि, “मेरा इरादा किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था। मैं बस अपनी एक राय दे रही थी। यदि मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं अर्जुन कपूर और उनके फैन्स से माफी मांगती हूं। मेरे मन में अर्जुन सर, मलाइका मैम के खिलाफ कुछ भी नहीं था” इस क्षमा वाले ट्वीट के बाद अर्जुन और वरुण दोनों ने महिला को एक बार फिर जवाब दिया।

अर्जुन और वरुण ने दिया जवाब


कुसुम के क्षमा मांगने के बाद अर्जुन ने कहा, “कोई बात नहीं कुसुम, प्यार फैलाओ…स्ट्रीट डांसर तुम्हें देख रहा है” वहीं, वरुण ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, “मुझे खुशी है कुसुम कि आपने माफी मांग ली। सभी को अपनी जिंदगी अपने हिसाब से जीने दें। अर्जुन के पास एक बड़ा दिल है। मैं हमेशा अपने फैन्स से कहता हूं कि किसी भी स्टार को इस तरह का कमेंट न करें”।
Loading...