45 साल के बीजेपी नेता ने 18 वर्ष छोटी महिला कार्यकर्ता को बनाया अपनी तीसरी बीवी, विवाह के खूब हो रहे हैं चर्चे..!

गुजरात में दाहोद जिले के फतेपुरा तालुका के सिगड़ापाड़ा में 45 वर्षीय बीजेपी नेता शंकरभाई अमलियार ने अपनी तीसरी विवाह की रचाई है। यहां स्त्री मोर्चे की उपाध्यक्ष के तौर पर काम कर रही 27 वर्ष की बीजेपी नेता जल्पाबेन ने अमलियार के साथ 7 फेरे लिए हैं। दोनों की उम्र में 18 वर्ष का अंतर है। इन दोनों की विवाह के चर्चे दूर-दूर तक हो रहे हैं। शंकरभाई दाहोद जिला इकाई के अध्यक्ष हैं और उनके पहली-दूसरी शादियां भी संमन्न खानदान में हुई थीं।

45 वर्ष के नेता ने 27 वर्ष की दुल्हन से विवाह किया


loading...
जल्पाबेन के कुछ करीबी तो उनके द्वारा लिए गए निर्णय से भौचक हैं, क्योंकि ऐसी शादियां बहुत ही कम होती हैं। संवाददाता के मुताबिक, शंकरभाई दाहोद जिले के फतेपुरा तालुका के सिगड़ापाड़ा के ही रहने वाले हैं। उनकी पहली शादी फतेपुरा के विधायक रमेश कटारा की बहन के साथ हुई थी। चार बच्चे होने के बाद वर्ष 2010 में उनकी मौत हो गई थी।

दो बीवियों दूर हुईं तो यूं की तीसरी से की विवाह


2011 में शंकरभाई ने ज़लोडे गांव की ज्योत्सनाबेन के साथ दूसर विवाह की। किन्तु, दोनों के बीच घरेलू विवादों के कारण शंकरभाई पिछले एक साल से उनसे अलग हो गए। जिसके बाद शंकरभाई ने विगत 20 जून को जल्पाबेन के साथ ब्याह रचाने की जानकारी दी। दोनों के बीच 18 वर्ष का अंतर होने के बावजूद जल्पाबेन ने शंकरभाई के साथ विवाह कर ली।

जिला स्त्री मोर्चा की उपाध्यक्ष हैं जल्पाबेन


बता दें कि, जल्पाबेन पिछले कुछ वर्षो में ही राजनीति में आईं और वे पार्टी में एक कार्यकर्ता हैं। ​फिलहाल वह जिला स्त्री मोर्चा की उपाध्यक्ष होने के साथ दाहोद में एमएससी के दूसरे वर्ष में अध्ययन कर रही हैं।