4 साल से दोनों कर रहे मोहब्बत, शादी करने पर लड़की के बाप ने किया ये काम..!

होशंगाबाद में एसडीएम् के सामने एक प्रेमी जोड़ा सामने आया, और उन्होंने पुलिस को बताया भी की वो पिछले चार सालो से एक दुसरे से प्रेम करते है और अभी उन्होंने धार्मिक तरीके से ही शादी भी कर ली है लेकिन जैसे ही उनके घर वालों को इसका पता चला है वो उन्हें मारने के लिए यहाँ पर आ गये हैं.
यह प्रेमी जोड़ा ग्राम मढ़वारा के रहने वाला है और दोनों ने पहले मन्दिर में शादी किया और उसके बाद उन्होंने कोर्ट में मैरिज की .है ऐसे में जब घर वालों को पता चला तो उन्हें मारने के लिए आए. इसीलिए वो दोनों पुलिस के पास चले आये हैं.

जानिए क्या कहते हैं प्रेमी
प्रेमी युगल ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा है की उनका चार साल से अफ्येर चल रहा है, पर लड़की के घर वालों को मेरी और उसका रिश्ता पसंद नहीं आया और उसके घर वाले हमें मारना चाहते थे ऐसे में हमने मंदिर में शादी कर लिया और अब यहाँ पर किराय पर रहने लगे पर जब उन्हें हमारा पता मिला तो वो यहाँ पर भी चले आये हम दोनों को मारने के लिए.

लड़के के माँ-बाप को किया जा रहा है तंग 
लड़की ने बताया जिसका नाम मौषम तिवारी है उसने बताया की उसके घर वाले उसे अपने घर बुलाने के लिए लड़के रामरतन के परिवार को तंग कर रहे है और माता-पिता के साथ मारपीट भी की है. ऐसे में वो सुरक्षा की मांग करने लगे और पुलिस ने उन्हें पूर्ण आश्वासन दिया है.

क्या कहा पुलिस ने

पुलिस के अनुसार दोनों की शादी भी हो गई है और उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा दिया जाएगा, हमसे जितना बनेगा उतना हम करेंगे और ऐसा करने के लिए हमें कोर्ट से भी आर्डर  मिले है. हम लड़की वालों को समझाने की कोशिश करेंगे ताकि आने वाला समय उनके और उनके परिवार के लिए अच्छा रहे. पुलिस के अनुसार वो उन्हें हमेशा मदद करने के लिए आगे रहेगी. क्योंकि वो इन दोनों के रिश्ते को मानती है.