कार में सवार होकर गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे 6 दोस्त, टैंकर से भिड़ंत में एक ही साथ सभी की हो गई दर्दनाक मौत, 6 परिवारों में छाया मातम..!

कार में सवार होकर बैकुंठपुर के 6 दोस्त गंगरैल बांध घूमने जा रहे थे। वे मंगलवार की सुबह धमतरी-कुरुद एनएच-30 पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ऑयल टैंकर से उनकी भिड़ंत हो गई। हादसे में 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में (6 death in car accident) दम तोड़ दिया।

loading...
युवकों के मौत की समाचार जैसे ही उनके बैकुंठपुर स्थित घर पहुंची, वहां मातम पसर गया। वहीं कुरुद पुलिस पीएम पश्चात शवों को उनके घर भेजने की तैयारी कर रही है।

कोरिया जिले के बैकुंठपुर निवासी परीक्षित पाल, शुभम द्विवेदी, राजा सरकार, नंदू गुप्ता, अभिषेक जायसवाल व ताहिर कुरैशी दोस्त थे। उन्होंने गंगरैल बांध घूमने की योजना बनाई और मंगलवार की सुबह वेगन आर कार में सवार होकर घर से निकले।

वे सुबह लगभग 11 बजे धमतरी-कुरुद एनएच पर पहुंचे ही थे कि जगदलपुर से रायपुर की ओर जा रहे ऑयल टैंकर से उनकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि 5 युवकों की अवसर पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल में दम (6 death in car accident) तोड़ दिया।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात युवकों को शव को कुरुद अस्पताल भिजवाया। यहां पीएम पश्चात सभी शवों को उनके गृहग्राम भेजने की तैयारी की जा रही है।

परिवारों में मचा कोहराम


युवकों की मौत की खबर जैसे ही उनके बैकुंठपुर स्थित परिजनों को लगी, वहां कोहराम मच गया। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी के परिजन कुरुद के लिए निकल गए हैं। घटना में युवकों की मौत से बैकुंठपुर में शोक का माहौल है।