जब मूर्ति के बीच में फंस गयी औरत, पड़ गए लेने के देने, देखिए तस्वीरें..!

दोस्तों हमारे देश में आस्था और श्रद्धा प्रत्येक चीज से बढ़कर है। और जब बात मुराद या मन्नत पूरी होने की हो तो इंसान उसके लिए कुछ भी कर सकता है। अक्सर इंसान अपनी मनचाही मन्नत को पूरा करवाने के लिए बड़ा से भी बड़ा रिस्क ले लेता है। ऐसा ही कुछ गुजरात की एक स्त्री के साथ हुआ। उस स्त्री ने मंदिर में भगवान से अपनी मन्नत पूरी करवाने के लिए मंदिर में बनी एक हाथी के मूर्ति से आर पार होने की प्रयाश की और इसी चक्कर में वह उस हाथी के मूर्ति के बीच फंस गयी।

loading...
दरअसल, स्त्री जिस मंदिर में दर्शन करने गई थी, वहां ऐसी मान्यता है कि जो भी श्रद्धालु इस हाथी की मूर्ति के नीचे से निकलता है तो उसकी सभी मुरादें पूरी होती हैं। किन्तु जब स्त्री ने इस मूर्ति के नीचे से निकलने की प्रयाश की तो वह उसमें फंस गई।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्त्री किस प्रकार बुरी तरीके से फंसी हुई है। पीड़ित स्त्री जैसे ही हाथी की मूर्ति के नीचे लेटकर फोटो खिंचवाने लगी। उसी दौरान स्त्री बुरी प्रकार से फंस गई।

इसके बाद आस-पास के लोग उस स्त्री को निकालने की प्रयाश करने लगे, लेकिन तब तक स्त्री बुरी प्रकार से फंस चुकी थी। बहुत प्रायशो के बाद महिला को मूर्ति के नीचे से निकाला गया।

इससे पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में अंधविश्वास की कारण से शादी टूटने का चौंकाने वाला विषय सामने आया था। यहां के निगोहां थाने पर आए इस अजीबोगरीब विषय में पत्नी ने पति पर भूत प्रेत आने का आरोप लगाया और रिश्ता संबंध तोड़ दिया था।