प्रेमी के साथ भाग गई थी पत्नी, पति ने दोनों को प्यार से बुलाया घर, उसके बाद जो हुआ..!

मध्य प्रदेश में एक व्यक्ति और उसके परिवार के विरुद्ध स्त्री को पेड़ से बांधकर पीटने का विषय सामने आया है। बताया जा रहा है कि स्त्री अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। पति ने समझाने के लिए बुलाया और पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। इस वक़्त मौजूद लोग वीडियो बनाने में व्यस्त थे। किसी ने उन्हें बचाने की प्रयाश नहीं की। पुलिस के अनुसार विषय में पांच लोगो को हिरासत में लिया गया है।

loading...
विषय भोपाल से 230 किलोमीटर दूर धार के अर्जुन मोहल्ले का है। यहां रहने वाले मुकेश को उसकी पत्नी ने छोड़ दिया और अपने प्रेमी के साथ भागकर उससे शादी कर ली। मुकेश ने पत्नी और उसके प्रेमी को बातचीत के लिए घर बुलाया।

यहां पहुंचने के बाद, मुकेश ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी और प्रेमी के परिवार के दो अन्य लोगों को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पति ने परिवार के लोगों के साथ मिलकर उन्हें लाठी और पत्थरों से बुरी प्रकार पीटा।

सरेआम स्त्री सहित उसके प्रेमी और नाबालिग की पिटाई होती रही और वहां उपस्थित लोग तमाशा देखते रहे। यही नहीं उन्हें बचाने के बजाए वी​डियो बनाने में मशगूल रहे। जानकारी मिलते ही पुलिस अवसर पर पहुंची और उन्हें बचाया।

पुलिस ने इस विषय में 9 लोगों को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दिया है। 3 स्त्रियों सहित पांच युवकों को गिरफ्तार किया गया है। चार आरोपी अभी भी फरार है। सीएसपी संजीव बोस का कहना है कि अन्य फरार हुए लोगों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।