मंदिर पर बुल्डोजर चढ़ने से पहले औरत पर अ गईं देवी, कांग्रेस विधायक को ऐसे दहाड़ी औरत की लोग कांपने लगे, देखें तस्वीरें..!

बिलासपुर का नगर निगम (municipal Corporation)अमला मंदिर(Temple)को हटाने के लिए विधायक को लेकर पहुंचा था लेकिन जैसे ही मंदिर को हटाने की कार्रवाई शुरु हुई कि एकाएक वहां की एक महिला पर शारदा माता सवार हो गईं(Sharda mata)। स्त्री एकाएक विचलित हो उठी और वह मंदिर में पहुंच गई, मूर्ति के आगे खड़ी हो गई और चिल्लाने लगी कौन है विधायक-मंत्री(MLA, MP) सामने आओ।

loading...
हिला ने चेतावनी भी दी। अवसर पर बिलासपुर के कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय भी मौजूद थे। स्थानीय लोगों की मदद से विधायक ने समझाइस दी और आश्वासन दिया कि मंदिर को विस्थापित किया जाएगा और पूरे विधी विधान से मूर्ति की स्थापना होगी।

बिलासपुर शहर में लंबे वक़्त से स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतर्गत स्मार्ट सड़क बनाई जा रही है। स्मार्ट सड़क निर्माण कार्य लंबे वक़्त से अधूरा पड़ा हुआ है। सड़क पर कई धार्मिक स्थल आ रहे हैं। विवाद के कारण मंदिरों और अन्य धार्मिक स्थलों को स्थानांतरित किया जाना प्रस्तावित हैं। जब भी निगम अमला मंदिर हटाने पहुंचता है तो यहां विवाद की स्थिती बन जाती है। सोमवार को भी यही हुआ। अवसर पर नगर निगम और बड़ी संख्या में पुलिस बल उपस्थित रहा।